Home » बॉलीवुड » Sridevi Funeral live updates: last rites preparation of Sridevi in Pawan Hans crematorium Mumbai
 

श्रीदेवी के अंतिम संस्कार की तैयारियां शुरू, राजकीय सम्मान के साथ दी जाएगी अंतिम विदाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 February 2018, 13:03 IST

बॉलीवुड की परफेक्ट एक्ट्रेस श्रीदेवी आज अपनी अंतिम यात्रा पर हैं. मुंबई के विले पार्ले स्थित पवन हंस क्रिमेटोरियम में उनके अंतिम संस्कार की तैयारियां शुरू हो गई हैं. श्माशान घाट पर फॉगिंग मशीन का इस्तेमाल किया गया है. इसके अलावा घाट की साफ-सफाई भी की गई है. इस बात की जानकारी न्यूज एंजेसी एएनआई ने ट्वीट कर दी है.

 

बता दें कि श्रीदेवी बॉलीवुड की पहली फीमेल सुपरस्टार थीं. श्रीदेवी का निधन शनिवार की रात दुबई में हआ. इसके बाद दुबई में उनके पोस्टमार्टम की प्रक्रिया चली और बस अब फॉरेंसिक रिपोर्ट आने का इंतजार है इसके बाद श्रीदेवी का पार्थिव शरीर शाम तक दुबई से मुंबई पहुंचेगा. इसके बाद उनका अंतिम संस्कार मुंबई के विले पार्ले स्थित श्मसान घाट में राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा.

 

बता दें कि 54 साल की श्रीदेवी का शनिवार की रात दुबई में निधन हो गया था. यहां वह एक शादी समारोह में हिस्सा लेने आईं थीं. इस शादी के लिए उनके साथ उनके पति बोनी कपूर और बेटी खुशी कपूर भी गईं थीं. बता दें कि श्रीदेवी का शव रविवार को इसलिए भारत नहीं भेजा गया, क्योंकि रविवार देर शाम तक दुबई पुलिस ने अपनी अंतिम जांच रिपोर्ट नहीं सौंपी थी.

साथ ही बता दें बॉलीवुड के सारे स्टार श्रीदेवी और बोनी कपूर के घर पर पहुंच रहे हैं. इनमें करण जौहर, अनुपम खेर, रणवीर सिंह, फिरोज खान, फरहान अख्तर और आमिर खान के सात तमाम लोग शामिल हैं.

First published: 26 February 2018, 13:02 IST
 
अगली कहानी