Home » बॉलीवुड » Sridevi onscreen sister and english vinglish actress sujata kumar died by metastatic cancer in mumbai leelawati hospital
 

श्रीदेवी की ऑनस्क्रीन बहन का हुआ निधन, कैंसर के चौथे स्टेज में हारी जिंदगी की जंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 August 2018, 10:15 IST

बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी को तो हम अभी तक नहीं भूल पाए हैं और अब श्रीदेवी की ऑनस्क्रीन बहन एक्ट्रेस सुजाता कुमार का निधन हो गया हैं. वो लंबे वक्त से मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती थी और वो कैंसर के चौथे स्टेज में पहुंच गई थी. साथ ही सुजाता के शरीर के कई ऑर्गन भी फेल हो चुके थे, जिसके चलते उनका निधन हो गया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार,सुजाता मेटासटैटिक कैंसर से जूझ रही थीं और अस्पताल में एडमिट थी.

बता दें कि फिल्म 'इंग्लिश-विंग्लिश' में एक्ट्रेस सुजाता कुमार ने श्रीदेवी की बहन का किरदार निभाया था. बता दें कि सुजाता कुमार के काम को फिल्म 'इंग्लिश-विंग्लिश' काफी सराहना मिली थी और इसके बाद से उनके पास कई अच्छे प्रोजेक्ट्स आए थे. सुजाता ने फिल्मों के साथ टीवी सीरियल में भी काम किया था.

सुजाता के निधन की जानकारी उनकी बहन सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने ट्विटर पर दी है. सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने 18 अगस्त को बहन सुजाता की बीमारी के बारे में ट्वीट किया था और बताया था कि वो आईसीयू में भर्ती हैं. बीती रात सुचित्रा ने ट्विटर पर जानकारी दी कि सुजाता ने 19 अगस्त को रात 11.26 बजे दुनिया को अलविदा कह दिया. इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट में ये भी लिखा कि अब लाइफ पहले जैसी बिल्कुल नहीं हो सकती. 

 

 

सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने ट्वीट कर ये भी बताया कि 20 अगस्त को सुबह 11 बजे जुहू विले पार्ले वेस्ट के श्मशान घाट में उन्हें अंतिम विदाई दी जाएगी लेकिन बाद में इस ट्वीट को डिलीट कर दिया गया.

ये भी पढ़ें- स्वरा भास्कर ने किया खुलासा- इस वजह से छोड़ा Twitter

 

First published: 20 August 2018, 10:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी