Home » बॉलीवुड » Sridevi Passed Away: know why After 36 hours Sridevi dead body can not be found
 

Sridevi death: 36 घंटे बाद भी नहीं आ पाया है श्रीदेवी का पार्थिव शरीर, जानिए क्यों?

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 February 2018, 11:04 IST

दुबई में बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी की मौत हो गई थी. वह 54 साल की थीं. उनकी मौत के बाद से काफी चीजें सामने आ चुकी हैं. लेकिन मौत के लगभग 36 घंटे बाद भी उनका पार्थिव शरीर इंडिया नहीं आ पाया है. आइए आपको बताते हैं वो क्या कारण हैं जिनकी वजह से उनका पार्थिव शरीर लाने में देर हो रही है-

दरअसल श्रीदेवी की मौत के बाद कुछ कागजी प्रक्रियाओं की वजह से अभी तक उनका पार्थिव शरीर उनके परिजनों को नहीं मिला है. इसके अलावा एनओसी मिलना भी बाकी है. खबर है कि इन सब कागजी प्रक्रियाओं के बाद दोपहर 12 के बाद उनका पार्थिव शरीर मुंबई भेजा जाएगा. वहीं शाम तक उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

 

दुबई में रविवार देर शाम पोस्टमार्टम पूरा हो गया है. दुबई के अखबार खलीज टाइम्स की खबर के मुताबिक, यूएई के अधिकारियों ने बताया है कि श्रीदेवी का परिवार पोस्टमार्टम पूरा होने के बाद जनरल डिपार्टमेंट ऑफ फॉरेंसिक एविडेंस की तरफ से की गई लेबोरेटरी रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. सारी प्रक्रिया पूरी होने के बाद श्रीदेवी का शव आज उनके परिवार को सौंपा जाएगा.

बता दें कि श्रीदेवी का पार्थिव शरीर अनिल अंबानी का प्राइवेट जेट से मुंबई लाया जाएगा. मुंबई के वर्सोवा स्थित उनके बंगले पर अंतिम दर्शन को रिश्तेदार, दोस्त, फिल्मी जगत की सभी हस्तियां और फैंस पहुंचने लगे हैं. सूत्रों की मानें तो श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए वर्सोवा के भाग्या बंगले में रखा जाएगा, जहां लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे सकेंगे. उसके बाद श्रीदेवी का अंतिम संस्कार जुहू स्थित हिंदू श्मशान भूमि में किया जाएगा.

First published: 26 February 2018, 11:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी