Home » बॉलीवुड » Sridevi Passed Away: Know Why Sridevi go to Dubai, Sridevi goes to dubai for attend a marriage ceremony
 

जानिए क्यों दुबई गई थीं 'श्रीदेवी', जहां हो गई मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 February 2018, 9:30 IST

बॉलीवुड की परफेक्ट एक्ट्रेस श्रीदेवी ने 54 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. उम्र के दूसरे पड़ाव के बाद अचानक इस सुपर एक्ट्रेस की मौत हो जाना हर किसी को सोचने पर मजबूर कर देता है. महज 54 साल की श्रीदेवी ने अपने वतन से बाहर विदेशी सरजमीं पर अंतिम सांस ली और हमेशा के लिए 'सितारों' की दुनिया से निकलकर एक आसमानी सितारा बन गईं.

 

दरअसल, श्रीदेवी की हार्ट अटैक से मौत हुई है. उन्होंने दुबई में अपने सफर को समाप्त किया और हमेशा-हमेशा के लिए अपने करोड़ों चाहने वालों से दूर हो गईं. बता दें कि वह एक शादी की पार्टी में शामिल होने गईं थीं. बताया जा रहा है कि वह अपने भतीजे की शादी में शामिल होने के लिए अमीरात गई हुईं थीं.

शनिवार की रात थी रविवार का सूरज निकलना था लेकिन इस बीच श्रीदेवी की सांसे निकल गईं. एकाएक हार्ट अटैक से मौत होने के बाद उनके परिवार में मातम पसर गया. इसके अलावा उस परिवार के लोग भी परेशान हैरान थे, जहां वो शादी में शामिल होने के लिए गईं थीं.

श्रीदेवी अपने पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर के साथ मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने गई थीं, जो कि कपूर परिवार के ही रिश्तेदार हैं.

ये भी पढ़ेंः 'किसी के हाथ न आएगी ये लड़की' और अचानक मौत को गले लगा गईं 'श्रीदेवी'

हैरान करने वाली बात ये रही कि इतनी बड़ी एक्ट्रेस के पास अंतिम समय पर उनकी एक बेटी मौजूद नहीं थी. फिलहाल कपूर खानदान में शोक की लहर है. वहीं, बॉलीवुड के तमाम दिग्गज हस्तियों ने उनके निधन पर शोक जताया है. इसके साथ-साथ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने श्रीदेवी के निधन को देश के लिए अपूर्ण क्षति बताया है.

First published: 25 February 2018, 9:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी