Home » बॉलीवुड » Sridevi Passed Away: sridevi brother in law sanjay kapoor says she has no history of heart disease
 

श्रीदेवी को लेकर संजय कपूर ने किया बड़ा खुलासा, मौत को लेकर सस्पेंस

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 February 2018, 10:42 IST

बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत पर उनके देवर और फेमस एक्टर संजय कपूर ने एक बड़ा खुलासा किया है. संजय कपूर ने उनके निधन पर जो खुलासा किया है वो बेहद चौंकाने वाला है.

एक अखबार खलीज टाइम्स से बात करते हुए संजय कपूर ने बताया, "जब श्रीदेवी की मौत हुई तब वह होटल के कमरे में थीं. हम सब सकते में हैं. उन्हें दिल से संबंधित कोई भी बीमारी नहीं थी."

खलीज टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक दुबई में भांजे मोहित मारवाह की शादी समारोह में श्रीदेवी का पैर बाथरूम में फिसल गया था. वहां वह अचेत हो गईं. उन्हें अस्पताल ले जाया गया तो वहां जाकर पता चला कि उन्हें हार्ट अटैक आया था और इस वजह से उनकी मौत हो गई. दुबई में मौजूद इंडियन कॉन्सुलेट के मुताबिक जब उन्हें हॉस्पिटल लाया गया तब तक उनकी मौत हो चुकी थी.

 

दरअसल श्रीदेवी के निधन के बारे में कई तरह की खबरें आ रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में आया था कि जब एक्ट्रेस को कार्डियक अरेस्ट हुआ था उस समय वह होटल के कमरे में अकेली थीं. उनके साथ न तो बोनी कपूर थे और न ही उनकी बेटियां. जिससे उनकी मौत पर शक पैदा हो रहा है.

श्रीदेवी के पोस्टमार्टम की प्रक्रिया दुबई में चल रही है और शाम तक उनका पार्थिर शरीर मुंबई आ जाएगा. उनका पार्थिव शरीर अनिल अंबानी के प्राइवेट जेट से मुंबई आएगा.

First published: 26 February 2018, 9:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी