Home » बॉलीवुड » Sridevi Passed Away: sridevi last dream was not fulfilled about her daughter jhavni kapoor
 

अपनी आंखों के सामने यह होता ना देख सकीं श्रीदेवी, रहेगा मलाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 February 2018, 12:32 IST

अपनी खूबसूरती और शानदार अदाकारी के लिए पहचानी जाने वालीं श्रीदेवी 54 साल की उम्र में अचानक हम सबको छोड़कर चली गईं. उनके निधन से पूरा देश सदमे में है. वह अपने जमाने की नबंर एक फीमेल एक्ट्रेस मानी जाती थीं. लेकिन उनकी एक ख्वाहिश पूरी ना हो सकी.

श्रीदेवी की अपनी लाडली बेटी जाह्ववी को सिल्वर स्क्रीन पर देखने की चाहत अधूरी ही रह गई. गौरतलब है कि जाह्नवी फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. लेकिन दुखद बात ये है कि जिस खास पल का श्रीदेवी को लंबे समय से इंतजार था, वह अब उनके बिना ही पूरा होगा.

बता दें कि जाह्नवी की पहली फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही 'धड़क' है. इसमें उनके अपोजिट ईशान खट्टर हैं. जाह्ववी के पहले बॉलीवुड प्रोजेक्ट को फाइनल करने में श्रीदेवी का अहम रोल रहा था. श्रीदेवी बेटी के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी गंभीर थीं. वह चाहती थीं कि जाह्ववी भी उनकी ही तरह बॉलीवुड में शोहरत हासिल करें.

धड़क मराठी फिल्म सैराट की हिन्दी रीमेक है. इसका निर्माण करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन बैनर तले हो रहा है. यह 20 जुलाई 2018 को रिलीज होने वाली है. इसमें ईशान और जाह्नवी की फ्रेश जोड़ी देखने को मिलेगी.

 

दुबई में एक फॅमिली वेडिंग अटेंड करने गईं श्रीदेवी अचानक ही दुनिया से अलविदा कह गईं. श्रीदेवी पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर के साथ मोहित मारवाह की वेडिंग अटेंड करने गई थीं, जो कि कपूर परिवार के रिश्तेदार हैं. वहीं पर अचानक हार्ट अटैक से उनकी मौत हो गई.

बेहद चुलबुली, खूबसूरत और ग्लैमरस श्रीदेवी को फीमेल सुपरस्टार कहा जाता था. बॉलीवुड में श्रीदेवी ने अपने अभिनय और नृत्य के दम पर एक अलग पहचान बनाई थी. उन्होंने सदमा, चांदनी, हिम्मतवाला, तोहफा, नगीना, हीर रांझा, रूप की रानी चोरों का राजा, लाडला, जुदाई जैसी कई यादगार फिल्मों में बेहतरीन अभिनय किया.

First published: 25 February 2018, 12:32 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी