Home » बॉलीवुड » Sridevi Passed Away: Sridevi's body is being brought to Mumbai, crowd of fans outside the house
 

मुंबई लाया जा रहा है श्रीदेवी का पार्थिव शरीर, घर के बाहर जुटी फैंस की भारी भीड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 February 2018, 10:07 IST

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी का दुबई में निधन हो गया. वह महज़ 54 साल की थीं. दिल का दौरा पड़ने की वजह से श्रीदेवी की तबीयत अचानक बिगड़ गई और उन्हें नहीं बचाया जा सका. श्रीदेवी के साथ उनके पति बोनी कपूर और बेटी खुशी कपूर भी दुबई में थे.

श्रीदेवी का निधन दुबई में हुआ है लेकिन उनका अंतिम संस्कार मुंबई में ही किया जाएगा. इसके लिए उनका पार्थिव शरीर दुबई से मुंबई लाया जा रहा है. खबर है कि उनके घर के बाहर फैंस की काफी भीड़ है. लोग बस उनकी एक झलक पाना चाहते हैं.

श्रीदेवी के फैंस भी यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि वास्तव में ऐसा हुआ है. बड़ी संख्या में श्रीदेवी के फैंस मुंबई में उनके घर के बाहर एकत्र हो रहे हैं. खबर है कि दोपहर तक श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई आ जाएगा.

दुबई में एक फॅमिली वेडिंग अटेंड करने गईं श्रीदेवी अचानक ही दुनिया से अलविदा कह गईं. श्रीदेवी पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर के साथ मोहित मारवाह की वेडिंग अटेंड करने गई थीं, जो कि कपूर परिवार के रिश्तेदार हैं. वहीं पर अचानक हार्ट अटैक से उनकी मौत हो गई.

बेहद चुलबुली, खूबसूरत और ग्लैमरस श्रीदेवी को फीमेल सुपरस्टार कहा जाता था. बॉलीवुड में श्रीदेवी ने अपने अभिनय और नृत्य के दम पर एक अलग पहचान बनाई थी. उन्होंने सदमा, चांदनी, हिम्मतवाला, तोहफा, नगीना, हीर रांझा, रूप की रानी चोरों का राजा, लाडला, जुदाई जैसी कई यादगार फिल्मों में बेहतरीन अभिनय किया.

First published: 25 February 2018, 10:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी