Home » बॉलीवुड » Sridevi Passed Away: tv producer ekta kapoor shows her anger on trollers who believe surgery is the reason of actress death
 

श्रीदेवी की मौत का कारण 'सर्जरी' बताने वालों पर भड़कीं एकता कपूर, ट्वीट कर निकाला गुस्सा

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 February 2018, 10:10 IST

जानी-मानी निर्माता एकता ने श्रीदेवी की मौत का कारण बताने वालों और उस पर अटकलें लगाने वालों पर गुस्सा निकाला है. एकता कपूर ने ट्वीट कर उन लोगों को जवाब दिया है जो सर्जरी को श्रीदेवी की मौत का कारण बता रहे हैं.

दरअसल श्रीदेवी के निधन के बारे में कई तरह की खबरें आ रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में आया था कि जब एक्ट्रेस को कार्डियक अरेस्ट हुआ था उस समय वह होटल के कमरे में अकेली थीं. वहीं सोशल मीडिया पर कुछ लोग श्रीदेवी की मौत कारण उनकी सर्जरी को बता रहे हैं. जिसे लेकर एकता कपूर भड़क गईं.

 

एकता कपूर ने ट्वीट किया, ”बुरा सोचने वालों कृपया (जैसा कि मेरे डॉक्टर ने बताया) एक बार मान लो कि आबादी के एक प्रतिशत लोगों को बिना किसी दिल की खराबी या किसी प्रकार की सर्जरी के कार्डियक अरेस्ट आ सकता है. यह नीयति है न कि वैसा जैसे कि बुरी अफवाहों के व्यापारी पेश करते हैं.”

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 24 फरवरी की रात श्रीदेवी की मौत दुबई में हृदय गति के रुकने से हुई. रिपोर्ट के मुताबिक श्रीदेवी दुबई के अमीरात टॉवर होटल के अपने कमरे के बाथरूम में शनिवार को स्थानीय समयानुसार रात के 11.30 बजे मूर्छित हो गई थीं. उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन डॉक्टरो ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था.

फिलहाल श्रीदेवी के पोस्टमार्टम की प्रक्रिया दुबई में चल रही है और शाम तक उनका पार्थिर शरीर मुंबई आ जाएगा. उनका पार्थिव शरीर अनिल अंबानी के प्राइवेट जेट से मुंबई आएगा.

First published: 26 February 2018, 9:52 IST
 
अगली कहानी