Home » बॉलीवुड » Sridevi's last wish fulfill by Boney Kapoor and kapoor family to use all white things like white cloth and flowers
 

श्रीदेवी के अंतिम दर्शन में चारों तरफ छाया सफेद रंग, ये है वजह

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 February 2018, 10:59 IST

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर अंतिम दर्शन के लिए मुंबई के लोखंडवाला स्थित सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब में रखा गया है. बता दें कि मंगलवार की देर रात मुकेश अंबानी के स्पेशल जेट से दुबई से मुंबई लाया गया था. दुबई से मुंबई लाने के बाद श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को लोखंडवाला स्थि‍त उनके ही घर ग्रीन एकर्स में रखा गया था.

 

इसके बाद आज यानी बुधवार को श्रीदेवी के पार्थ‍िव शरीर को करीब 9 बजे सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब लाया गया. यहां सुबह 9.30 बजे से दोपहर 12.30 बजे तक लोग अंतिम दर्शन करने वाले हैं जिसके लिए तमाम स्टार पहुंच रहे हैं साथ ही सेलिब्रेशन क्लब के बाहर उनके फैंस की लंबी-लंबी कतारें लगी हुई हैं.

ये भी पढ़ेंः बाथटब में डूबने से होती हैं सबसे ज्यादा मौतें, सर्वे में हुआ खुलासा

बता दें कि उनके पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के बाद दोपहर करीब 3.30 बजे विले पार्ले स्थित पवन हंस श्मशान गृह में उनकी अंतिम संस्कार किया जाएगा. इसके लिए भी तैयारियां की जा चुकी हैं. इस सब के बीच चौंकाने वाली बात ये है कि उनसे जुड़ी हर एक चीज को सफेद रखा गया है.

 

दरअसल, श्रीदेवी को सफेद रंग बेहद पसंद था. वो अक्सर अपने परिवार वालों और करीबियों से कहती थीं कि मेरी आखिरी वक्त में सबकुछ सफेद होना चाहिए. यही कारण है कि उनकी अंतिम यात्रा में इस्तेमाल होने वाली सभी चीजों को सफेद रखा गया है. घर के सभी पर्दे सफेद रंग के कर दिए गए हैं.

ये भी पढ़ेंः सेलिब्रेशन क्लब में रखा गया श्रीदेवी का पार्थिव शरीर, अंतिम दर्शन के लिए लगी लंबी कतारें

यहां तक कि उनका आखिरी पहनावा भी सफेद रखा गया है. इसके साथ-साथ सेलिब्रेशन क्लब को भी सफेद फूलों से सजाया गया है. कह सकते हैं कि उनसे जुड़ी हर एक चीज को सफेद रखा गया है. साथ ही उनकी अर्थी सजाने के लिए भी सफेद फूल मंगवाए गए हैं.

रिपोर्ट्स की मानें तो जिस वैन उनका पार्थिव शरीर अंतिम संस्कार के लिए जाएगा उसको भी सफेद मंगवाया गया है. इसके साथ उनके बंगले भाग्य को सफेद फूलों से सजाया गया है जिनमें सफेद गुलाब, ओर्चिड और मोगरा जैसे तमाम सफेद फूल शामिल किया है. इसके साथ पूरे घर को सफेद कपड़े से ढक दिया गया है.

First published: 28 February 2018, 10:56 IST
 
अगली कहानी