Home » बॉलीवुड » Sridevi uncle Venugopal reddy reaveles that Sridevi and boney kapoor's economic condition was down due to film flop
 

श्रीदेवी के अंकल ने किया खुलासा, इस वजह से टेंशन में थी 'चांदनी'

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 March 2018, 16:59 IST
( File Photo)

बॉलीवुड की पहली फीमेल सुपरस्टार श्रीदेवी के लिए रविवार को चेन्नई में प्रेयर मीट रखी गई. श्रीदेवी की प्रेयर मीट में उनका पूरा परिवार शामिल हुआ. इस दौरान साउथ के भी कई बड़े स्टार श्रीदेवी की प्रेयर मीट का हिस्सा बने.

इस बीच श्रीदेवी के अंकल वेणुगोपाल रेड्डी ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया, जिसे जानकर हर कोई हैरान था. बता दें कि पिछले महीने शनिवार 24 फरवरी को दुबई के एक होटल के बाथटब में डूबने से मौत हो गई थी.

 

रेड्डी ने श्रीदेवी की मौत के बाद खुलासा करते हुए बताया कि प्रोड्यूसर बोनी कपूर और श्रीदेवी की आर्थिक स्थिति पिछले कुछ समय से ठीक नहीं थी. श्रीदेवी के अंकल ने बताया कि इस वजह से श्रीदेवी अंदर से काफी दुखी थीं. डीएनए में छपी एक रिपोर्ट में एक तेलुगू न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू का हवाला दिया गया है. इस इंटरव्यू में रेड्डी ने कहा, "बेशक श्रीदेवी हम सबके सामने मुस्कुराती रहती थी लेकिन अंदर से बहुत तकलीफ में थी."

 

वेणुगोपाल रेड्डी ने इस इंटरव्यू के दौरान यह भी दावा किया, "श्रीदेवी अपने अंदर बहुत सारा दर्द लेकर इस दुनिया से गई हैं. इतने दर्द झेलने से मरने के बाद भी उनकी आत्मा को शांति नहीं मिलेगी" रेड्डी ने बताया, "श्रीदेवी के पति बोनी कपूर का काफी पैसा कई फिल्मों के नहीं चलने की वजह से डूब चुका था. इसी घाटे की भरपाई के लिए बोनी कपूर ने श्रीदेवी की कई प्रॉपर्टी बेच दी थीं. संपत्ति बिकने से उनकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थीं और वे काफी परेशान थीं."

File

रेड्डी ने यह भी दावा किया है और कहा कि परिवार को संभालने और आर्थिक हालत सुधारने के लिए उन्होंने बॉलीवुड में दूसरी पारी की शुरुआत की थी. बता दें कि सिर्फ श्रीदेवी के अंकल वेणुगोपाल रेड्डी ने ही नहीं बल्कि डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने भी श्रीदेवी के फैंस के लिए एक लेटर लिखा था. इस ओपन लेटर में राम गोपाल ने खुलासा किया था कि उनकी जिंदगी बहुत उतार-चढ़ाव से भरी है. वो अंदर से काफी दुखी थीं.

First published: 11 March 2018, 16:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी