Home » बॉलीवुड » ssr father kk singh in his statement to ed
 

ED ने सुशांत सिंह के पिता का दर्ज किया बयान, दिल्ली में हुई पूछताछ

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 August 2020, 13:27 IST

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह sushant singh आत्महत्या मामले में कई लोगों से इस केस को लेकर पूछताछ कर बयान दर्ज हो चुका है. ईडी ने सुशांत के परिवार वालों से भी पूछताछ शुरू कर दी है. हाल ही में ईडी ने एक्टर की बहन मीतू सिंह का बयान दर्ज किया था. अब सुशांत के पिता का बयान दर्ज लिया गया है.

सूत्रों के मुताबिक, ईडी ने सुशांत के पिता केके सिंह का बयान दिल्ली में दर्ज किया है. ईडी को दिए गए बयानों में एक्टर के पिता ने दावा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंट से अवैध रूप से 15 करोड़ रुपये निकाले गए थे. सुशांत के पिता से इन सभी बातों का सबूत देने को कहा गया है.


अपने बयानों में केके सिंह ने बताया है कि सुशांत के बैंक अकाउंट से उन अकाउंट्स में पैसा गया है जिनका उनके बेटे से कोई ताल्लुक नहीं था. सुशांत के पिता का अंदेशा है कि ये अकाउंट रिया और उनकी फैमली के हो सकते हैं. वहीं ईडी इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स की फॉरेसिंक रिपोर्ट का इंतजार कर रही है जिससे जो मैसेज डिलीट हुए हैं उनकी डिटेल मिल सके. साथ ही व्हाट्सएप कॉल की डीटेल का भी खुलासा हो सकेगा.

बाहुबली एक्टर प्रभास ने अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए तैयार, लॉंच किया 'आदिपुरुष' का पोस्टर

 

वहीं दूसरी तरफ सूत्रों ये भी कहते हैं कि ईडी रिया चक्रवर्ती rhea chakraborty द्वारा दिए गए बयानों से संतुष्ट नहीं है.ईडी ने पाया है कि रिया चक्रवर्ती के खर्चे और इनकम टैक्स रिटर्न्स डिटेल्स एक्ट्रेस के बैंक स्टेटमेंट से मैच नहीं करती है. हालांकि ईडी रिया और उनकी फैमली से पहले दो बार पूछताछ कर चुकी है.

बताते चलें कि इन दिनों सुशांत सिंह के केस की सीबीआई जांच को लेकर सोशल मीडिया पर मुहिम चलाई जा रही है. सुशांत की फैमली समेत खई सेलेब्स ने सीबीआई जांच की वकालत की है. वहीं इस केस को लेकर मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस के बीच में घमासान देखने को मिल रहा है. हालांकि अब इस केस की जांच कौन करेगा इस पर फैसला सुप्रीम कोर्ट तय करेगा.

एमीन एर्दोगान से आमिर खान ने की मुलाकात, तो समझिए ट्विटर यूजर्स क्यों लगा रहे एक्टर की क्लास

First published: 18 August 2020, 13:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी