Home » बॉलीवुड » Star Screen Awards 2016 Deepika Padukone gives Rekha the Lifetime Achievement Award
 

स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स: अमिताभ बेस्ट एक्टर, रेखा को मिला लाइफ टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 December 2016, 16:31 IST

सलमान खान और शाहरुख खान ने 2016 के अवार्ड शो स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स को साथ में होस्ट किया. शो के होस्ट शाहरुख-सलमान की जैसे ही एंट्री हुई एक के बाद एक हंसी के फुव्वारे छूटने लगे. सलमान खान के पसीने तो तब छूट गए जब स्क्रीन पर करन-अर्जुन चला दी गर्इ. एेसे में शाहरुख सलमान के पसीने पोछने लगे. शाहरुख और सलमान ने लोगों को खूब एंटरटेन किया.  स्टेज पर सलमान-शाहरुख ने कहा कि वो दोनों मिलकर आमिर खान की 'दंगल' जरूर देखेंगे.

Twitter

रेखा को लाइफ टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से नवाजा गया

शो में परफार्मेंस का सिलसिला भी चलता रहा. सोनम कपूर ने रेखा के गानों पर डांस किया. रेखा ने भी परदेसिया गाने पर सोनम के साथ डांस किया. रेखा को लाइफ टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से नवाजा गया. इसके साथ ही टाइगर श्रॉफ, जरीन खान और सलमान खान ने भी ताबड़तोड़ परफॉर्मेंस दी.

Twitter

अमिताभ को मिला बेस्ट एक्टर अवार्ड

पिंक के लिए अमिताभ बच्चन को बेस्ट एक्टर का अवार्ड और उड़ता पंजाब के लिए आलिया भट्ट को नेस्ट एक्ट्रेस अवार्ड दिया गया.

इस अवॉर्ड नाइट में दीपिका पादुकोण को स्टाइल आइकॉन के अवॉर्ड से नवाजा गया. वरुण धवन को बेस्ट कॉमेडियन का अवॉर्ड मिला. उनका मानना है कि पापा को गर्व होगा कि मुझे कॉमेडी अवॉर्ड मिला। सुशांत सिंह राजपूत को बेस्ट एक्टर क्रिटिक का अवॉर्ड मिला. नीरजा को बेस्ट फिल्म का अवार्ड मिला.  नील बट्टे सन्नाटा के लिए स्वरा भास्कर को बेस्ट एक्ट्रेस क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड दिया गया.

First published: 5 December 2016, 16:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी