Home » बॉलीवुड » Stormy Daniels arrested at ohio strip her lawyer says accused of letting patrons touch her in violation of a state law
 

पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल गिरफ्तार, कभी ट्रंप पर लगाए थे आरोप

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 July 2018, 15:33 IST

पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल को ओहियो स्ट्रीप क्लब से गिरफ्तार किया गया था और इन पर कथित रुप से एक ग्राहक को कथित रुप से छूने के लिए गिरफ्तार किया गया था. ये बात की जानकारी डेनियल के वकील से हो पाई है. इस मामले में स्टॉर्मी डेनियल के वकील माइकल एवेनट्टी का कहना है कि कोलंबस के एक स्ट्रीप क्लब से उनके कलाइंट को गिरफ्तार कर लिया गया और ये कोई पहली बार थी की डेनियल स्ट्रीप क्लब में परफॉर्म कर रही थीं.

 

मामला था कि डेनियल पर एक ग्राहक को कथित तौर पर एक गैर-यौन सबंध तरीके से छूने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. जिसपर वकील माइकल का कहना था कि डेनियल पहले भी देश के सैंकड़ों क्लब में परफॉर्म कर चुकी हैं और यहां पर उनको ऐसे गिरफ्तार कर लेना सिर्फ एक साजिश और राजनीति का हिस्सा है. हम इस आरोप के खिलाफ खड़े रहेंगे और इस आरोप को खारिज करेंगे. इसके लिए माइकल कानून परिवर्तन संसाधनों का सहारा ले रहे हैं और उम्मीद है कि हम जल्द ही डेनियल को जमानत पर रिहा करवा लेंगे.

ये भी पढ़ें- सपना का रेट्रो लुक हुआ सोशल मीडिया पर वायरल, पहचान पाना है मुश्किल

 

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, एवेनट्टी ने जो भी जानकारी ट्वीट किया है वह बिल्कुल सही है. पिछले महीने साइरेन जेंटलमेन क्लब ने अपनी वेबसाइट पर पोस्ट किया था कि डेनियल बुधवार और गुरुवार को यहां परफॉर्म करेंगी. इसके पहले डेनियल अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ कथित रुप पर संबंध रखने की वजह से चर्चा में आई थीं. हालांकि,राष्ट्रपति डोनाल्ड ने इस बात से साफ इंकार किया था.

ये भी पढे़ं- कैटरीना कैफ ने किया सेल्फी से इनकार तो फैंस ने की बदसलूकी, वीडियो वायरल

ओहियो कानून की अगर बात करें तो इस कानून के तहत, एक ऐसा व्यक्ति जो कि सेक्स वर्कर है और वो नियमित रुप से न्यूड और सेमी न्यूड दिखाई देता है तो उसे किसी ऐसे व्यक्ति को छूने की अनुमति नहीं है जो न्यूड ना हों.

First published: 12 July 2018, 15:33 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी