Home » बॉलीवुड » Stree box office collection 1st week: Rajkummar rao Shraddha kapoor film Stree collects 60 crores in 7 days in India
 

राजकुमार की 'स्त्री' ने हफ्तेभर में रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर इन फिल्मों को चटाई धूल, कमाए इतने करोड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 September 2018, 11:06 IST

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री' ने हफ्तेभर में बॉक्स ऑफिस इंडिया पर धमाकेदार कमाई की है. इसी के साथ फिल्म 'स्त्री' ने कई और फिल्मों के लाइफटाइम और कुछ बड़ी फिल्मों के हफ्तेभर के कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है. बता दें कि फिल्म 'स्त्री' ने 6 दिन में 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया था.

इसी कड़ी में अब फिल्म 'स्त्री' के पहले हफ्ते की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं, जो कि हैरान करने वाले हैं. फिल्म 'स्त्री' ने सात दिन में करीब 60 करोड़ का कारोबार कर सभी को चौंका दिया है. इसी बंपर कमाई के साथ फिल्म 'स्त्री' साल 2018 की सुपरहिट फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है.

20 करोड़ के बजट में बनकर तैयार हुई फिल्म 'स्त्री' छोटे पैकेट में बड़ा धमाका निकली है. फिल्म 'स्त्री' का कॉमेडी हॉरर कंटेंट दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी फिल्म 'स्त्री' का के कलेक्शन को लेकर गुरुवार को ट्वीट किया था. तरण के मुताबिक फिल्म 'स्त्री' ने 6 दिन में 54.89 करोड़ कमाए थे.

वहीं, अगर हफ्तेभर की ट्रेड रिपोर्ट्स पर गौर किया जाए तो फिल्म 60 करोड़ कमाने में सफल हो गई है. रिलीज के सातवें दिन फिल्म 'स्त्री' ने करीब 5 करोड़ का बिजनेस किया है. गौरतलब है कि 'स्त्री' ने ओपनिंग डे पर 6.82 करोड़ कमाए थे. वहीं, वीकेंड पर 'स्त्री' ने 14.57 करोड़ का दमदार कलेक्शन किया.

'स्त्री' की कमाई के साथ श्रद्धा कपूर की तो आधा दर्जन से ज्यादा फिल्मों की लाइफटाइम कमाई को पीछे छोड़ दिया था. अब इसी कड़ी में कई और एक्टर्स की फिल्में पीछे छूटती नजर आ रही हैं. इसमें सबसे पहले नाम है 'स्त्री' के साथ रिलीज हुई फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' का जो सुपर फ्लॉप साबित हुई है.

अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'स्त्री' ने इस फिल्म से एक हफ्ते पहले रिलीज हुई सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी', जीनियस, कारवां, मुल्क, सूरमा और 102 नॉट आउट फिल्म का नाम शामिल है. अब 'स्त्री' की निगाहें परमाणु, धड़क और सत्यमेव जयते को पीछे छोड़ने पर होंगी.

First published: 7 September 2018, 11:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी