Home » बॉलीवुड » Stree Box Office Collection Day 1: Rajkummar rao and Shraddha kapoor film collects approx 2 crores in his opening day
 

Stree Box Office Collection Day 1: 'स्त्री' ने आकर फैंस को डराने के साथ हंसाया, पहले दिन कमाए इतने करोड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 September 2018, 10:16 IST

डायरेक्टर अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'स्त्री' शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है. फिल्म में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के साथ एक्टर राजकुमार राव लीड रोल में नजर आ रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर से ही इस फिल्म को लेकर दर्शकों के अंदर एक एक्साइटमेंट सी बना दी गई थी और इसके साथ ही फिल्म की टैगलाइन ने इसमें पंच किया,"अब मर्द को दर्द होगा." इसके बाद अगर हम बात करते है फिल्म स्त्री के पहले दिन के कलेक्शन की तो फिल्म ने पहले दिन लगभग 2 करोड़ रुपये से ओपनिंग की है.

इसके साथ ही दिलचस्प बात ये भी है कि फिल्म 'स्त्री' का मुकाबला देओल परिवार की फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' के साथ है. देखना होगा कि श्रद्धा और राजकुमार की जोड़ी बड़े पर्दे पर कितना कमाल दिखाएगी और स्त्री अपने फैंस को कितना डरा पाएगी. इसके साथ ही अगर फिल्म की कहानी के बारे में बात करे तो फिल्म 'स्त्री' की कहानी मध्यप्रदेश के चंदेरी नाम की एक जगह पर बेस्ड है. हालांकि, इस फिल्म के सभी पात्र और घटनाएं काल्पनिक हैं.

ये भी पढ़ें- स्त्री' के सेट पर हर रोज ये काम करते थे लोग, राजकुमार और श्रद्धा भी होते थे शामिल

 

फिल्म 'स्त्री' में वैसे तो पांच किरदार हैं, लेकिन फिल्म दो या तीन के ही इर्द गिर्द है. इसमें विकी यानी राजकुमार राव एक लेडीज टेलर बने हैं.चंदेरी वाले 4 दिन की पूजा रखते हैं. इन्हीं दिनों हर साल श्रद्धा कपूर वहां आती हैं. श्रद्धा कपूर के आने से फिल्म की कहानी और पेचीदा हो जाती है. इस पूजा के दौरान लोग अपने घरों पर लिखवा लेते हैं कि ओ स्त्री कल आना...इस बात को रुद्र यानी पंकज त्रिपाठी समझाते हैं कि वह नए भारत की पढ़ी लिखी चुड़ैल है.

 

बता दें कि फिल्म में राजकुमार और श्रद्धा कपूर के साथ अपारशक्ति खुराना, अभिषेक बनर्जी और पंकज त्रिपाठी भी लीड रोल में नजर आएंगे. इसके साथ ही फिल्म 'स्त्री' से डायरेक्टर अमर कौशिक का डेब्यू है.

ये भी पढ़ें- फिल्मी फ्राइडे में 'स्त्री' और 'यमला पगला दीवाना फिर से' समेत पांच फिल्मों में होगा मुकाबला

First published: 1 September 2018, 10:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी