Home » बॉलीवुड » Stree box office collection day 10: Shraddha kapoor Rajkumar rao film Stree collects 82 crores in 10 days break many records
 

'स्त्री' ने 'सत्यमेव जयते' और 'वीरे दी वेडिंग' को चटाई धूल, फिल्म ने 10 दिन में कमाए इतने करोड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 September 2018, 10:37 IST

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री' ने बॉक्स ऑफिस पर 10 दिन में इतने करोड़ की कमाई कर ली है कि इस साल दर्जनों फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है. फिल्म 'स्त्री' ने बॉक्स ऑफिस इंडिया पर रिलीज के 10 दिन करीब 82 करोड़ रुपये कमा लिए हैं.

इसी के हिसाब से इस फिल्म ने जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' और मल्टी स्टार फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है. बता दें कि सत्यमेव जयते और वीरे दी वेडिंग बॉक्स ऑफिस पर करीब 80 करोड़ रुपये कमा पाई हैं.

अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'स्त्री' के हॉरर कॉमेडी कॉन्सेप्ट को लोग पसंद कर रहे हैं. रिलीज के दो वीकेंड गुजर जाने के बाद भी फिल्म 'स्त्री' दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब हो रही है. यहां तक कि इसके साथ और बाद में रिलीज हुई फिल्में काफी पीछे रह गई हैं.

ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म स्त्री ने शनिवार तक ही 72.41 करोड़ का कारोबार कर लिया था. शुक्रवार 7 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर 3 फिल्मों और रिलीज हुईं लेकिन इसका असर फिल्म 'स्त्री' की कमाई पर नहीं पड़ा. यही कारण था कि फिल्म स्त्री ने दूसरे शनिवार को 7.63 करोड़ की दमदार कमाई की.

गौरतलब है कि फिल्म 'स्त्री' के साथ सनी देओल की फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' भी रिलीज हुई थी. लेकिन इस फिल्म ने 10 दिन में बमुश्किल 10 करोड़ के करीब का कारोबार किया है. यहां तक कि इस फिल्म का बजट स्त्री से 10 करोड़ रुपये ज्यादा है लेकिन सुपर सक्सेज फिल्म 'स्त्री' को मिली है.

बता दें कि फिल्म 'स्त्री' की पहले हफ्ते की कमाई ने सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी', उत्कर्ष शर्मा की डेब्यू फिल्म जीनियस, इरफान खान की कारवां, ऋषि कपूर और तापनी पन्नी की मुल्क, दिलजीत दोसांझ की सूरमा और अमिताभ बच्चन की 102 नॉट आउट को काफी पीछे छोड़ दिया है.

First published: 10 September 2018, 10:25 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी