Home » बॉलीवुड » Stree Box Office Collection Day 4: Rajkummar rao Shraddha kapoor film Stree collects 42 crores in 4 days
 

'स्त्री' ने चौथे दिन भी की रिकॉर्ड तोड़ कमाई, कलेक्शन देख फूले नहीं समा रहे होंगे राजकुमार और श्रद्धा

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 September 2018, 12:11 IST

Stree box office collection day 4: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री' ने पहले वीकेंड पर धमाकेदार कलेक्शन किया था. इसके बाद अब फिल्म 'स्त्री' ने रिलीज के चौथे दिन भी बंपर कलेक्शन कर मेकर्स को ही नहीं बल्कि ट्रेड एक्सपर्ट को भी हैरान कर दिया है.

फिल्म 'स्त्री' की रिलीज को आज पांचवा दिन है और इसी के साथ फिल्म की चार दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं, जो वाकई हैरान करने वाले हैं. पहले वीकेंड के बाद फिल्म ने चौथे दिन इतना कलेक्शन किया है इसनेे फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' के पहले वीकेंड के कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है.

फिल्म 'स्त्री' के 4 दिन के कलेक्शन को देखकर खुद ट्रेड एनालिस्ट भी हैरान हैं. दरअसल, फिल्म 'स्त्री' ने 4 दिन में 42 करोड़ के करीब का कलेक्शन कर लिया है, जो अपने आप में ऐतिहासिक है. वहीं, 'स्त्री' ने अपने साथ रिलीज हुई सनी देओल, बॉबी और धर्मेंद्र स्टारर फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' को बहुत पीछे छोड़ दिया है.

ये भी पढ़ेंः 

'यमला पगला दीवाना फिर से' जहां फ्लॉप साबित हुई है. वहीं, 'स्त्री' चार दिन में ही सुपरहिट बनकर साबित हुई है. 31 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म 'स्त्री' का बजट 20 करोड़ बताया जा रहा है. वहीं, फिल्म की चार दिन की कमाई को देखा जाए तो फिल्म 'स्त्री' ने लागत से दोगुनी रकम वसूल कर ली है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म 'स्त्री' ने पहले 6.82 करोड़ की शानदार ओपनिंग की. इसके बाद शनिवार को फिल्म ने 10.87 करोड़ कमाए. तीसरे दिन फिल्म का कलेक्शन 14.57 करोड़ रहा तो वहीं, चौथे दिन यानी सोमवार को जन्माष्टमी की छुट्टी वाले दिन फिल्म 'स्त्री' ने 9.70 करोड़ कमाए.

ये भी पढ़ेंः Stree Movie Review: ये 'स्त्री' नए भारत की पढ़ी-लिखी चुड़ैल है, इसे सब पता है..

इस हिसाब से अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने अब तक 4 दिन में 13.97 करोड़ कमा लिए हैं. इसी के साथ ये फिल्म सुपरहिट या यूं कहें कि ब्लॉकबस्टर फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है. इस फिल्म में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के अलावा, अपारशक्ति खुराना, अभषेक बर्मन और पंकज त्रिपाठी भी अहम भूमिकाओं में हैं.

First published: 4 September 2018, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी