Home » बॉलीवुड » Stree box office collection day 6: Rajkummar rao and Shraddha kapoor film Stree collects 54.89 crores before his second weekend
 

राजकुमार की 'स्त्री' ने 6 दिन में कमाए 50 करोड़, बनी साल 2018 की एक और हिट फिल्म

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 September 2018, 12:43 IST

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री' ने 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है और फिल्म ने पहले वीकेंड पर तो धमाकेदार कमाई करके सभी को चौंका ही दिया था. इसके साथ ही अपने दूसरे वीकेंड के आने से पहले ही फिल्म का कलेक्शन 54.89 करोड़ रुपये हो गया है. फिल्म 'स्त्री' करीब 20 करोड़ के कम बजट में बनकर तैयार हुई फिल्म 'स्त्री' के कॉमेडी हॉरर कंटेंट को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- 'स्त्री' ने चौथे दिन भी की रिकॉर्ड तोड़ कमाई, कलेक्शन देख फूले नहीं समा रहे होंगे राजकुमार और श्रद्धा

फिल्म के कलेक्शन की बात करे तो फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म 'स्त्री' का कलेक्शन अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म 'स्त्री' ने पहले 6.82 करोड़ की शानदार ओपनिंग की. इसके बाद शनिवार को फिल्म ने 10.87 करोड़ कमाए. तीसरे दिन फिल्म का कलेक्शन 14.57 करोड़ रहा तो वहीं, चौथे दिन यानी सोमवार को जन्माष्टमी की छुट्टी वाले दिन फिल्म 'स्त्री' ने 9.70 करोड़ कमाए और मंगलवार को फिल्म ने 6.37 करोड़ रुपये की कमाई की और बुधवार 6.55 करोड़ रुपये कमाने के बाद फिल्म का टोटल कलेक्शन 54.89 करोड़ रुपये हो गया है.

 

इसके साथ ही फिल्म 'स्त्री' ने महज दो दिन में श्रद्धा कपूर की पिछली रिलीज 6 फिल्मों के लाइफटाइम कलेक्शन रिकॉर्ड को धवस्त कर दिया था. इन फिल्मों में श्रद्धा की तीन पत्ती(6.77 करोड़), लव का दि एंड(5.88 करोड़), गोरी तेरे प्यार में(16.32 करोड़), रॉक ऑन 2(10.47 करोड़) और हसीना पार्कर(8.03 करोड़) शामिल हैं.

 

इसके साथ ही रिलीज हुई बड़े बजट की फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' दर्शकों को लुभाने में नाकाम साबित हो रही है. बता दें कि फिल्म में राजकुमार और श्रद्धा कपूर के साथ अपारशक्ति खुराना, अभिषेक बनर्जी और पंकज त्रिपाठी भी लीड रोल में नजर आएंगे. इसके साथ ही फिल्म 'स्त्री' से डायरेक्टर अमर कौशिक का डेब्यू है.

ये भी पढ़ें- 'स्त्री' के सेट पर हर रोज ये काम करते थे लोग, राजकुमार और श्रद्धा भी होते थे शामिल

First published: 6 September 2018, 12:43 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी