Home » बॉलीवुड » Stree box office collection: Shraddha kapoor and Rajkumar rao starrer film stree collects 64.78 crores in 8 days
 

राजकुमार और श्रद्धा की फिल्म 'स्त्री' ने तोड़े कई रिकॉर्ड, अब 100 करोड़ की बारी!

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 September 2018, 12:58 IST

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री' को रिलीज के एक हफ्ते में जो कमाई की है उससे फिल्म मेकर्स भी हैरान होंगे. फिल्म के बजट से ज्यादा फिल्म 'स्त्री' ने कमाई कर ली है. इसमें कोई शक नहीं कि राजकुमार और श्रद्धा की जोड़ी पहली बार में ही फैंस को पसंद आ गई है. फिल्म के अब तक के कलेक्शन की बात करे तो फिल्म ने 64.78 करोड़ रुपये कमा लिए है.

इसी कड़ी में अब फिल्म 'स्त्री' के पहले हफ्ते की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं, जो कि हैरान करने वाले हैं. फिल्म 'स्त्री' ने आठ दिन में करीब 64 करोड़ रुपये का कारोबार कर सभी को चौंका दिया है. इसी के साथ फिल्म 'स्त्री' साल 2018 की सुपरहिट फिल्मों की लिस्ट में तो शामिल हो गई है और साथ ही एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की कई फिल्मों का रिकॉर्ड भी तोड़ गई है.

 

फिल्म के कलेक्शन की बात करे तो फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म 'स्त्री' का कलेक्शन अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म 'स्त्री' ने पहले 6.82 करोड़ की शानदार ओपनिंग की. इसके बाद शनिवार को फिल्म ने 10.87 करोड़ कमाए.

तीसरे दिन फिल्म का कलेक्शन 14.57 करोड़ रहा तो वहीं, चौथे दिन यानी सोमवार को जन्माष्टमी की छुट्टी वाले दिन फिल्म 'स्त्री' ने 9.70 करोड़ कमाए और मंगलवार को फिल्म ने 6.37 करोड़ रुपये की कमाई कर ली. बुधवार को 6.55 करोड़ रुपये कमाने के बाद गुरुवार को फिल्म का कलेक्शन 5.50 करोड़ रुपये हो गया. शुक्रवार को फिल्म ने 4.39 करोड़ रुपये की कमाई कर 'स्त्री' का टोटल कलेक्शन 54.89 करोड़ रुपये पहुंचा दिया है.

इसके साथ ही फिल्म 'स्त्री' ने महज दो दिन में श्रद्धा कपूर की पिछली रिलीज 6 फिल्मों के लाइफटाइम कलेक्शन रिकॉर्ड को धवस्त कर दिया था. इन फिल्मों में श्रद्धा की तीन पत्ती(6.77 करोड़), लव का दि एंड(5.88 करोड़), गोरी तेरे प्यार में(16.32 करोड़), रॉक ऑन 2(10.47 करोड़) और हसीना पार्कर(8.03 करोड़) शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- 'स्त्री' के सेट पर हर रोज ये काम करते थे लोग, राजकुमार और श्रद्धा भी होते थे शामिल

अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'स्त्री' ने इस फिल्म से एक हफ्ते पहले रिलीज हुई सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी', जीनियस, कारवां, मुल्क, सूरमा और 102 नॉट आउट फिल्म का नाम शामिल है. इसी के साथ फिल्म 'स्त्री' का कल दूसरा वीकेंड है और अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म 100 करोड़ रुपये के क्लब के करीब पहुंच सकती है.

First published: 8 September 2018, 12:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी