Home » बॉलीवुड » Stree Box Office Collection Weekend 4: Shraddha kapoor and Rajkummar rao film Stree collects 120 crores in his 4th weekend
 

छोटा पैकेट बड़ा धमाका निकली राजकुमार और श्रद्धा की फिल्म 'स्त्री', अब तक कमाए इतने करोड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 September 2018, 15:49 IST

बॉलीवुड में कई फिल्में ऐसी होती है जो कि काफी कम बजट में बनती है और फलॉप भी हो जाती है. इसमें से ही हाल में रिलीज हुई फिल्म ‘स्त्री’ भी है. जिसका बजट मात्र 20 करोड़ रुपये का था लेकिन फिल्म ने कमाई चौगुना कर ली है. फिल्म ‘स्त्री’ में एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर लीड रोल में थे और फिल्म 31 अगस्त को रिलीज हुई थी. फिल्म को रिलीज हुए महीना भर होने जा रहा है लेकिन फिल्म की कमाई में कोई गिरावट नहीं आई. फिल्म ने अपनी चौथे वीकेंड पर 116 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

डायरेक्टर अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘स्त्री’ ने अपने पहले हफ्ते में ही 60 करोड़ का कारोबार कर लिया था और इसके बाद भी फिल्म की कमाई गिरने के बजाय ऊपर उठी और फिल्म ने देखते-देखते 100 करोड़ के कल्ब में भी एंट्री कर ली थी. इसके साथ ही 100 करोड़ की हिट लिस्ट में शामिल सभी फिल्मों में भी ‘स्त्री’ ने अपना नाम शामिल कर लिया.

 

बता दें कि इस लिस्ट में फिल्म 'स्त्री' साल की सभी 100 करोड़ी फिल्मों की लिस्ट में 9वें नंबर पर हैं. सबसे पहले इस लिस्ट में फिल्म 'पद्मावत','सोनू के टीटू की स्वीटी','रेड','बागी 2','राज़ी','रेस 3','संजू','गोल्ड','स्त्री' शामिल है. इन सभी फिल्मों ने 100 करोड़ के क्लब में खुद को शामिल किया है.

 

फिल्म ‘स्त्री’ की ताबड़तोड़ कमाई से अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म 125 करोड़ तक का कलेक्शन आराम से कर लेगी. गौरतलब है कि फिल्म ‘स्त्री’ ने अपने ओपनिंग डे पर 6.82 करोड़ रुपये की कमाई से शुरुआत की थी. इसके साथ ही फिल्म ‘स्त्री’ ने एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की पिछली रिलीज हुई फिल्मों के भी रिकॉर्ड तोड़ दिए है. पिछली रिलीज हुई फिल्मों में तीन पत्ती, लव का दि एंड, गोरी तेरे प्यार में, रॉक ऑन 2 और हसीना पार्कर जैसी फिल्में शामिल है. इसके साथ ही एक्ट्रेस की हिट फिल्म लिस्ट में ‘आशिकी 2’ और ‘हॉफ गर्लफ्रेंड’ जैसी कई फिल्में भी शामिल है.

 

ये फिल्म डायरेक्टर अमर कौशिक की डेब्यू फिल्म थी और उन्होंने अपने दर्शकों को निराश नहीं किया. एक्टर्स की एक्टिंग और उनके अनुसार डायलॉग आपको इस फिल्म में हंसाने के लिए मजबूर कर देंगे.बता दें कि फिल्म में राजकुमार और श्रद्धा कपूर के साथ अपारशक्ति खुराना, अभिषेक बनर्जी और पंकज त्रिपाठी भी लीड रोल में नजर आ रहे हैं.

 

अगर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की एक्टिंग की बात करें तो उनके कई फैंस है जो कि उनकी एक्टिंग के दीवाने हैं. खास तौर पर लोगों के सामने उनकी एक्टिंग का जादू फिल्म ‘आशिकी 2’ के बाद से चला. इसके बाद एक के बाद एक फिल्में एक्ट्रेस के पास आती रहीं. हाल ही में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ रिलीज हुई है जिसने अपने वीकेंड पर ही 26 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है.

 

 

वहीं अगर एक्टर राजकुमार राव की बात करें तो एक्टर की दमदार और किरदार में घुसकर एक्टिंग करने के अंदाज से उनके फैंस उन्हें काफी पसंद करते हैं. राजकुमार राव के पास फिल्मों के ऑफर की कोई कमी नहीं एक के बाद एक फिल्मों की लिस्ट राजकुमार के पास हैं. हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'लव सोनिया' भले ही बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल ना दिखा पाई हो लेकिन इसके आगे एक्टर के पास कई फिल्मों के ऑफर हैं.

ये भी पढ़ें- स्त्री' के सीक्वल का ऐलान, जल्द उठेगा इस राज से पर्दा कि श्रद्धा कपूर कैेसे बनीं चुड़ैल

 

First published: 25 September 2018, 15:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी