Home » बॉलीवुड » Stree Film director Amar Kaushik says the entire cast and unit dance and sing every morning on the Set
 

'स्त्री' के सेट पर हर रोज ये काम करते थे लोग, राजकुमार और श्रद्धा भी होते थे शामिल

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 August 2018, 17:17 IST

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इसी महीने एक साथ सिनेमाघरों में दस्तक देने वाले हैं. राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की इस फिल्म का नाम है स्त्री जो 31 अगस्त को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के टीजर और ट्रेलर के अलावा एक गाना भी मेकर्स ने रिलीज कर दिया है.

अपनी इसी फिल्म की मजेदार वाकयों को फिल्म 'स्त्री' के डायरेक्टर अमर कौशिक ने शेयर किया है. डायरेक्टर अमर कौशिक का कहना है कि फिल्म 'स्त्री' की टीम दिन की शुरुआत बड़े मजेदार अंदाज में करती थी. अमर कौशिक ने इस बात का खुलासा करते हुए बताय 'स्त्री' के सेट पर लोग दिन की शुरुआत नाच-गाने के साथ करते थे.

डायरेक्टर ने बताया फिल्म 'स्त्री' के कलाकार सेट पर आते ही नाचने और गाने लग जाते थे. इससे सभी लोगों के बीच आपसी तालमेल बढ़ा और सभी के लिए फिल्म 'स्त्री' की शूटिंग का समय यादगार रहा. हास्य और हॉरर से भरपूर इस फिल्म में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव के अलावा पंकज त्रिपाठी लीड रोल में हैं.

ये भी पढ़ेंः सीरियल Kisser इमरान हाशमी को 'फादर्स डे' फिल्म में मिला ये रोल, जानकर होगी हैरानी

'स्त्री' के डायरेक्टर अमर कौशिक ने कहा, "मेरे मन में हमेशा से यह बात थी कि अगर मैं किसी दिन डायरेक्शन करूंगा तो दिन की शुरुआत 'थॉट ऑफ द डे' के बजाय 'सॉन्ग ऑफ द डे' के साथ होगी." उन्होंने कहा कि हर दिन के दृश्य के आधार पर हम शूटिंग शुरू करने से पहले 'सॉन्ग ऑफ द डे' तय करते थे और सभी उस पर नाचते-गाते थे.

First published: 6 August 2018, 17:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी