Home » बॉलीवुड » Stree Trailer out see here shraddha kapoor and Rajkumar rao love chemistry with horror
 

Stree Trailer : राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री' का ट्रेलर हुआ रिलीज, इस बार होगा मर्द को दर्द

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 July 2018, 7:32 IST

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर पहली बार क साथ दर्शकों के बीच एक फिल्म लेकर रहे हैं, जिसका नाम है ‘स्त्री’. इस फिल्म का टीजर पहले ही रिलीज हो चुका था. फिल्म ‘स्त्री’ का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है. फिल्म ‘स्त्री’ का डायरेक्शन अमर कौशिक कर रहे हैं.

 

रिलीज हुए ट्रेलर में शुरुआत में एक्टर राजकुमार राव पूछते है स्त्री के बारे में आप क्या जानते हैं. इसके बाद एक्टर पंकज त्रिपाठी बताते है कई साल पहले एक सुन्दर वेश्या हा करती थीं शहर का हर पुरुष उसके सपने देखा करता था. आखिर उसको एक ऐसा मर्द मिला जो उसके शरीर से नहीं उसकी आत्मा से प्यार करता था. उसके बाद एक हंसाने वाला डायलॉग आता है जिसमें पंकज कहते हैं, ”तुम्हारी जनरेशन का प्यार है पहली बार देखा लव हो गया, दूसरी बार देखा तो सब हो गया.”

उसके बाद राजकुमार राव एक टेलर की भूमिका में नजर आ रहे हैं और वहीं एक्ट्रेस श्रध्दा कपूर एक साधारण ल़ड़की की भूमिका में नजर आ रही हैं. बीच में एक गाने की भी कुछ लाइन ट्रेलर में डाली गई है. फिल्म में राजकुमार राव और श्रध्दा कपूर के बीच लव केमेस्ट्री दिखाई गई है. ट्रेलर देखने से लग रहा हैं कि फिल्म हॉरर कॉमेडी से भरपूर है. हर दीवाल पर ‘ओ स्त्री कल आना’ लिखा हुआ है. फिल्म 31 अगस्त को रिलीज होगी.

 

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की बात करें तो अब तक कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं और लगभग फिल्में हिट साबित हुई है. बॉलीवुड में श्रद्धा ने फिल्म 'लव का द एंड' से डेब्यू किया था, उसके बाद 'आशिकी 2','एक विलेन','हाफ गर्लफ्रेंड','बागी','एबीसीडी 2' जैसी फिल्मों में सभी फैंस को श्रद्धा कपूर की एक्टिंग काफी पसंद आई.

ये भी पढ़ें- आलिया के प्यार में पड़े रणबीर बने फोटोग्राफर, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

वहीं अगर एक्टर राजकुमार राव की बात करें तो इनकी रियल एक्टिंग से लोग राजकुमार को काफी पसंद करते हैं. हाल ही में राजकुमार की फिल्म 'ओमर्टा' आई थी. इसके पहले 'शादी में जरुर आना','न्यूटन','सिटी लाइट्स' में इनकी एक्टिंग को काफी लोगों ने पसंद किया. राजकुमार राव की डेब्यू फिल्म 'लव सेक्स और धोखा' थी.

First published: 26 July 2018, 21:23 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी