Home » बॉलीवुड » Student of the Year 2 Collection Day 1: Tiger Shroff's film starts well on first day collects approx 10 crores
 

Student of the Year 2 Collection Day 1: स्टूडेंट्स ने फिर से दिखाया अपना जलवा, पहले दिन कमाए इतने करोड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 May 2019, 10:10 IST
Student of the Year 2 Collection Day 1

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ, एक्ट्रेस तारा सुतारिया और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' सिनेमाघरों में शुक्रवार को रिलीज हो चुकी हैं और फिल्म की पहली दिन की कमाई भी सामने आ गई है. 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' करीब 3500 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है और फिल्म के कलेक्शन को लेकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म ने पहले दिन 10 करोड़ रुपये कमा लिए है. फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' का पहला पार्ट 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' साल 2012 में रिलीज किया गया था.

 

Student of the Year 2

करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' का निर्देशन पुनीत मल्होत्रा ने किया है. पुनीत मल्होत्रा मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के छोटे भाई है और उनके निर्देशन में बनी ये तीसरी फिल्म हैं. फिल्म की कहानी पुरानी वाली फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से कुछ अलग और हटके है लेकिन इस बार स्टूडेंट तीन ही है बस फर्क इतना है कि पहले पार्ट में एक एक्ट्रेस आलिया भट्ट और दो एक्टर वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा थे. इस फिल्म में एक्टर टाइगर श्रॉफ और एक्ट्रेस तारा और अनन्या हैं.

 

Student of the Year 2

 तो वहीं फिल्म को लेकर रिव्यु और क्रिटिक कुछ खास नहीं सुनने को मिल रहे हैं लेकिन पहले दिन की कमाई देखते हुए कह सकते हैं कि फिल्म कमाई कर सकती है. इसके पहले करण जौहर की फिल्म 'कलंक' भी फ्लॉप साबित हुई थी और अगर ये फिल्म भी कुछ वैसी ही गई तो धर्मा प्रोडक्शन को बड़ा झटका लग सकता है. फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में टाइगर,अनन्या और तारा के अलावा हर्ष बेनीवाल,समीर सोनी,आदित्य सील,मनोज पाहवा,फरीदा जलाल,रॉनित रॉय और मल्लिका दुआ भी लीड रोल में हैं.

पीएम मोदी को TIME मैगजीन के कवर पर देख भड़कीं ये एक्ट्रेस, कहा- विदेशी मीडिया को खरीदने की नहीं है ताकत

अक्षय कुमार की नागरिकता को लेकर इस बड़े एक्टर ने दी नसीहत- बंद करो इसे.. क्यों कर रहे?

First published: 11 May 2019, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी