Home » बॉलीवुड » Sui Dhaaga actor varun dhawan reveals the truth about film sui dhaaga making behind story
 

सुई धागा में काम करने के लिए वरुण धवन ने 3 महीने सिखी सिलाई, कई बार हाथ हुआ लहूलुहान

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 August 2018, 14:20 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और एक्टर वरुण धवन की फिल्म 'सुई धागा-मेड इन इंडिया' जल्द ही सिनेमाघरों में फैंस के सामने होगी. ऐसा पहली बार होगा कि अनुष्का और वरूण एक साथ पर्दे पर नजर आएंगे. इस फिल्म में एक्टर वरुण धवन एक टेलर की भूमिका निभा रहे हैं और उन्होंने इस किरदार को बेहतर बनाने के लिए करीब तीन महीने तक सिलाई सीखी.

इस बारे में बात करते हुए कहा,"मुझे पता था कि मेरे पास एक जिम्मेदारी है और मुझे लोगों को विश्वास दिलाना था कि मैं असली मास्टरजी हूं. मुझे इस काम को सीखने के लिए करीब तीन महीने लगे."

 

इसके आगे वरुण कहते हैं कि "सिलाई सीखने का अनुभव आसान नहीं था. शुरुआत में मैं काफी परेशान हो गया था, सिलाई सीखने के क्रम में कई बार सुई मेरे हाथ में चुभ जाती थी लेकिन मैं बहुत खुश हूं कि इस प्रेक्टिस के चलते मैंने कुछ नया सीखा है." फिल्म में वरुण के किरदार का नाम मौजी रखा गया है और इसके साथ ही एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी लीड रोल में नजर आएंगी.

 

 

देसी अंदाज में बन रही ये फिल्म मेक इन इंडिया थीम पर बनी है और इसमें दोनों ही एक्टर बेहद ही साधारण लुक में नजर आएंगे. फिल्म 28 सितंबर को रिलीज हो रही है और इसका डायरेक्शन शरत कटारिया कर रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें, फिल्म ‘सुई धागा- मेड इन इंडिया’ में वरुण धवन मौजी नाम के एक टेलर की भूमिका में हैं, जबकि अनुष्का शर्मा उनकी कढ़ाई बुनाई करने वाली बीवी बनीं हैं. इस फिल्म में अनुष्का नाम ममता है. इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग मध्य प्रदेश में की गई है.

ये भी पढ़ें- अक्षय कुमार की 'गोल्ड' का बॉक्स ऑफिस पर जलवा जारी, 8 वें दिन कमाए इतने करोड़

फिल्म के मेकर्स हर एक चीज को असल जिंदगी के करीब रखा है. कैरेक्टर्स के लुक से लेकर उनके कॉस्ट्यूम तक सब कुछ असल जिंदगी से मिलते जुलते हैं. यह सब इसलिए किया गया है क्योंकि दर्शक कहानी में गहरे तक उतर सकें.” ये फिल्म यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही है.

First published: 23 August 2018, 14:20 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी