Home » बॉलीवुड » Sui Dhaaga Box Office Collection Day 10: Anushka Sharma and Varun dhawan film sui dhaaga total collection 67.35 crores
 

Sui Dhaaga Box Office Collection Day 10: 'सुई-धागा' ने दिखाया एक हफ्ते में कमाल, छप्पर फाड़ कर कमाए इतने करोड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 October 2018, 13:54 IST

फिल्म ‘सुई-धागा’ ने मात्र एक हफ्ते में शानदार कमाई कर ली है और कहीं ना कहीं इसके पीछे एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की जोड़ी का हाथ है. फिल्म ने अब तक मात्र एक हफ्ते में ही 64.25 करोड़ रुपये कमा लिए है. फिल्म ‘सुई-धागा’ ने ना सिर्फ सभी फिल्मों का ओपनिंग कलेक्शन तोड़ा बल्कि एक हफ्ते में धमाकेदार कमाई कर ली है.

 

 

फिल्म 'सुई-धागा' का पहले दिन यानी की शुक्रवार को फिल्म का कलेक्शन 8.30 करोड़ रुपये हुआ था, इसके बाद दूसरे दिन 12.25 करोड़ रुपये, तीसरे दिन यानी पहले वीकेंड पर फिल्म ने 16.05 करोड़ रुपये कमा लिए थे. सोमवार को फिल्म ने 7 करोड़ रुपये कमाए, मंगलवार को 11.75 करोड़, बुधवार को 3.80 करोड़ रुपये कमाए,गुरुवार को फिल्म ने 3.35 करोड़ रुपये कमाए, शुक्रवार को फिल्म ने 1.75 करोड़ रुपये कमाए, शनिवार को फिल्म का कलेक्शन 3.10 करोड़ रुपये रहा. इसी के साथ फिल्म का टोटल कलेक्शन 67.35 करोड़ रुपये हो गया है.

इसके अलावा फिल्म ‘सुई-धागा’ ने 8.30 करोड़ रुपये से अपनी ओपनिंग कमाी की थी. जिसके चलते फिल्म सितंबर माह की सबसे ज्यादा ओपनिंग कमाई करने वाली पहली फिल्म बन गई है. फिल्म के साथ रिलीज हुई फिल्म ‘पटाखा’ की पहले दिन कमाई मात्र 90 लाख रुपये रही. तो वहीं इससे पहले रिलीज हुई फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' की पहले दिन की कमाई 6.76 करोड़ रुपये कलेक्शन रहा.

 

फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म 'सुई-धागा' को 'दम लगा के हईशा' फेम डायरेक्टर शरत कटारिया डायरेक्ट कर रहे हैं और उन्होंने फिल्म को देसी अंदाज से काफी जोड़ा है. इस फिल्म की शूटिंग मध्यप्रदेश और दिल्ली में की गई है. इस फिल्म में वरुण और अनुष्का मध्यम वर्गीय परिवार के किरदार में हैं. फिल्म में ममता और मौजी इन दोनों के किरदार का नाम है और कहानी इन दोनों के अपने खुद के बिजनेस खोलने के संघर्ष करने पर बेस्ड है.

ये भी पढ़ें- महिला पत्रकार ने लगाए सिंगर कैलाश खेर और मॉडल जुल्फी सैयद पर आरोप, कहा- जांघों पर रखा था हाथ और फिर...

First published: 7 October 2018, 13:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी