Home » बॉलीवुड » Sui Dhaaga - Made in India Trailer Release Varun Dhawan Anushka Sharma in Diffrent role in Sui Dhaaga
 

Sui Dhaaga Trailer: मौजी-ममता बन वरुण-अनुष्का ने बनाई खुद की 'सुई धागा-मेड इन इंडिया' कंपनी

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 August 2018, 13:55 IST

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की अपकमिंग फिल्म ‘सुई धागा-मेड इन इंडिया’ का ट्रेलर मेकर्स ने आज रिलीज कर दिया है. फिल्म 'सुई धागा' स्वरोजगार की कहानी कहती हुई नजर आएगी. ऐसा ही कुछ फिल्म 'सुई धागा' के ट्रेलर में दिखाया गया है. 

फिल्म 'सुई धागा- मेड इंडिया' का ट्रेलर बेहद मजेदार है. पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर कर रहे वरुण और अनुष्का भी फिल्म के ट्रेलर में कमाल लग रहे हैं. फिल्म 'सुई धागा' में वरुण धवन और अनुष्का शर्मा का किरदार एकदम देसी है. इसमें किसी भी तरह का कोई ग्लैमर नहीं दिख रहा.

फिल्म 'सुई धागा' के ट्रेलर को देखकर साफ कहा जा सकता है कि छोटे शहर की बड़ी कहानी फिर पर्दे पर लौट रही है. ‘सुई धागा-मेड इन इंडिया’ की कहानी मौजी यानी वरुण धवन और ममता यानी अनुष्का शर्मा के इर्द-गिर्द घूमेगी. इस बात के संकेत फिल्म के ट्रेलर में मिल गए हैं.

ट्रेलर में दिखाया गया है कि मौजी एक दिन अपने मालिक के ताने से परेशान हो गए हैं और उसकी नौकरी छोड़ दी है. इसके बाद अनुष्का की एक बात को मानकर वह अपने पुश्तैनी काम यानी कपड़े सिलने के काम को आगे बढ़ा रहे हैं. यहीं से फिल्म स्वरोजगार की कहानी बयां करती है. 

मौजी धीरे-धीरे अपने कारोबार को ही बढ़ाता बल्कि अपना खुद का ब्रांड भी खड़ा कर लेता है. इसका नाम रखा जाता है ‘सुई धागा- मेड इन इंडिया’ है. अनुष्का ने फिल्म में वरुण की पत्नी का किरदार निभाया है और दोनों की एक्टिंग की झलक इसके ट्रेलर में ही नजर आ रही है.

शरत कटारिया के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म अगले महीने 28 सितंबर को रिलीज हो गई है. इससे पहले शरत कटारिया ‘दम लगा के हईसा’ को डायरेक्ट कर चुके हैं. इस फिल्म को यशराज फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है. बहरहाल, फिल्म 'सुई धागा' के ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि वरुण हर नई फिल्म के साथ निखर रहे हैं.

देखें फिल्म 'सुई धागा-मेड इन इंडिया' का ट्रेलर

First published: 13 August 2018, 13:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी