Home » बॉलीवुड » Sui Dhaaga poster out Anushka Sharma Varund Dhawan Film Sui Dhaaga trailer release on 13th August
 

'सुई धागा' का पोस्टर आउट, अनुष्का-वरुण की फिल्म का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 August 2018, 10:47 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और एक्टर वरुण धवन एक साथ फिल्म 'सुई धागा मेड इन इंडिया' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का पहला पोस्टर मेकर्स ने रिलीज कर दिया है. इसी के साथ इस बात का भी खुलासा हो गया है कि इस फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज होगा.

फिल्म 'सुई धागा' के फर्स्ट पोस्टर के मुताबिक, इस फिल्म का ट्रेलर इसी 13 अगस्त यानी सोमवार को रिलीज होगा. वहीं, इससे पहले फिल्म 'सुई धागा मेड इन इंडिया' को लोगो भी अनुष्का शर्मा और वरुण धवन ने यूट्यूब पर रिवील कर दिया है, जो ट्रेंडिंग में रहा है.

फिलहाल, शरत कटारिया के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाई जा रही महात्वाकांक्षी योजना मेक इन इंडिया से प्रेरित माना जा रहा है. इससे पहले जब इसके लोगो की बात सामने आई थी तो मेकर्स ने देश के अलग-अलग हिस्सों में इसे डिजाइन कराया था.

फिल्म 'सुई धागा मेड इन इंडिया' के ट्रेलर रिलीज की जानकारी देते हुए फिल्म की लीड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने पोस्टर ट्वीट किया है. पोस्टर के कैप्शन में अनुष्का ने लिखा है, "धागे धागे पे लिखा है, सिलने वाले का नाम! आइये हमारी बुनी हुई कहानी सुनने!"

यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म 'सुई धागा मेड इन इंडिया' को मनीष शर्मा ने प्रोड्यूस किया है. ये फिल्म अगले महीने रिलीज होगी. मेकर्स के मुताबिक इस फिल्म की रिलीज डेट 28 सितंबर है. बता दें कि अनुष्का शर्मा इसी साल फिल्म 'जीरो' में भी नजर आएंगी.

फिल्म ‘सुई धागा- मेड इन इंडिया’ में दोनों एक्टर्स के किरदार अब तक की गई इनके द्वारा फिल्मों से एकदम अलग हैं. इस बात की पुष्टि फिल्म के फर्स्ट लुक से ही हो चुकी है. ‘सुई धागा’ में वरुण धवन मौजी नाम के एक टेलर की भूमिका में हैं, जबकि अनुष्का शर्मा उनकी कढ़ाई बुनाई करने वाली बीवी बनीं हैं.

First published: 10 August 2018, 10:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी