Home » बॉलीवुड » Sunil Grover announces his next show in Delhi with 'Bumper' Kiku Sharda
 

कपिल का शो छोड़ दिल्ली में लाइव शो करेंगे 'डॅा मशहूर गुलाटी' आैर 'बंपर'

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 March 2017, 9:46 IST
Sunil

बीते दिनों मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा और उनके शो में 'डॉक्टर मशहूर गुलाटी' का किरदार निभाने वाले उनके साथी कलाकार सुनील ग्रोवर के साथ अनबन की खबरें आई थीं. सुनील ने ट्विटर पर पोस्ट डाला जिससे यह साफ हो गया कि कपिल और सुनील में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है.

अब खबरें आ रही है की कॉमेडियन सुनील ग्रोवर साथी कॉमेडियन कीकू शारदा के साथ नई दिल्ली में एक अप्रैल को लाइव शो करेंगे. ग्रोवर ने फेसबुक पर एक अप्रैल को दिल्ली में प्रस्तावित आगामी शो का पोस्टर साझा किया.

उन्होंने शो का पोस्टर साझा करते हुए लिखा, "दिल्ली एक अप्रैल को आपसे मिलूंगा." इस पोस्टर में वह द कपिल शर्मा शो के उनके लोकप्रिय किरदार डॉक्टर मशहूर गुलाटी के वेश में नजर आ रहे हैं.

उनके और कपिल के बीच टकराव के बीच ग्रोवर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डालकर कपिल से जानवरों के अलावा इंसानों का भी सम्मान शुरू करने को कहा. कपिल के शो में डॉक्टर गुलाटी और रिंकू भाभी के लोकप्रिय किरदार निभा चुके ग्रोवर ने लिखा, "यह एहसास कराने के लिए धन्यवाद कि यह आपका शो था और आपके पास किसी को कभी भी निकालने की शक्ति है." 

कपिल ने एक फेसबुक पोस्ट में इस झगड़े को नोंकझोक बताया था, लेकिन ग्रोवर ने संकेत दिये कि उनके बीच सब कुछ सही नहीं चल रहा है. उन्होंने ग्रोवर से ट्विटर पर माफी मांगी और कहा, "अगर मैंने आपको बिना इरादे के चोट पहुंचाई तो मुझे खेद है. आपको पता है कि मैं आपको कितना पसंद करता हूं. मैं भी दुखी हूं. प्यार और सम्मान."

First published: 27 March 2017, 9:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी