Home » बॉलीवुड » sunil grover, chadan prabhakar to return the kapil sharma show
 

'द कपिल शर्मा शो' देखने वालों के लिए खुशखबरी, फिर एक बार साथ नजर आएंगे सुनील आैर कपिल

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 March 2017, 9:11 IST
The Kapil Sharma Show

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी आई है. सूत्रों के मुताबिक कपिल से झगड़े के बावजूद सुनील यह शो छोड़कर नहीं जा रहे हैं. आने वाले एपिसोड्स में सुनील दर्शकों को हंसाते नजर आएंगे. सिर्फ सुनील ही नहीं बल्कि चंदन प्रभाकर और अली असगर भी शो में वापसी करेंगे.

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले फ्लाइट में हुई लड़ाई के बाद सुनील ने शूटिंग करने से मना कर दिया था. सिर्फ सुनील ही नहीं बल्कि कपिल के बुरे बर्ताव के कारण अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा ने भी कपिल का साथ छोड़ दिया था.

शो में टीम की कमी होने के कारण कपिल ने तापसी पन्नू और मनोज वाजपेयी के एपिसोड के लिए राजू श्रीवास्तव, सुनील पाल और एहसान कुरैशी को बुलाया था. हालांकि पब्लिक रिएक्शन पर गौर करें तो ज्यादातर लोगों का कहना है कि सभी कॉमेडियन्स मिलकर भी सुनील ग्रोवर जैसा कमाल नहीं दिखा पाए.

उधर शो के स्पेशल एपिसोड का हिस्सा रहे राजू श्रीवास्तव ने कहा- कपिल कामयाबी के दबाव को झेल नहीं पा रहा है. मुझे नहीं लगता है कि वह बदतमीज है, मुझे बस लगता है कि वह आने वाले दबाव को बर्दाश्त नहीं कर पा रहा है. राजू ने कहा- हालांकि उन्होंने कभी भी मुझसे बदतमीजी नहीं की है, लेकिन शो के सेट पर काम करने वाले टेक्नीशियन और बाकी कलाकारों ने मुझे बताया है कि वह किस कदर शराब पीने के बाद गुस्सैल हो जाता है. वे सभी कहते हैं कि होश में वह पूरी तरह ठीक होता है, बदलाव उसमें शराब पीने के बाद आते हैं, यह बहुत बुरा है. लोग हमसे तब प्यार करेंगे यदि हम शराब पीने के बाद भी वैसा ही बर्ताव करें.

कपिल शर्मा के संग हुई अपनी लड़ाई पर सुनील ग्रोवर का कहना है कि वो बस तमाशा देख रहे हैं. उन्होंने कहा कि जिस तरह से लोग और मीडिया इस लड़ाई के बारे में बात कर रहे हैं, उन्हें बड़ा एंटरटेनिंग लग रहा है. 

First published: 28 March 2017, 9:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी