Home » बॉलीवुड » sunil grover kapil sharma fight sunil grover increased his fee for the kapil sharma show
 

'द कपिल शर्मा शो' देखने वालों के लिए खुशखबरी, मशहूर गुलाटी की होगी वापसी

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 April 2017, 8:44 IST
Sunil

सुनील ग्रोवर यानी डॉ. मशहूर गुलाटी के 'द कपिल शर्मा शो' के छोड़कर जाने के बाद से शो की टीआरपी में काफी गिरावट आ गर्इ है. वहीं सुनील के लिए कहा जा रहा था कि वह शो पर नहीं लौटेंगे. आप भी अगर कपिल शर्मा शो के फैन हैं आैर इस बात से परेशान हैं तो आपके लिए है खुशखबरी.

अब सुनील ग्रोवर के फैन्स एक अच्छी खबर के लिए तैयार रहें. सुनने में आया है कि सुनील ग्रोवर की शो पर जल्द वापसी हो सकती है. सूत्रों की अगर मानें, तो अगले शो का शेड्यूल 7, 8, 11 और 12 अप्रैल तय किया गया है.

सुनील की इस शो में वापसी की बड़ी उम्मीद की वजह है उनका 23 अप्रैल तक कॉन्ट्रैक्ट में बंधे होना. अगर यह पूरा नहीं हुआ तो सुनील को इसके बदले में मोटा हर्जाना देना पड़ सकता है. सूत्रों की मानें तो सुनील की शो में वापसी प्रोडक्शन टीम को महंगी पड़ी है. द कपिल शर्मा शो में दोबारा आने के लिए सुनील ने डबल फीस मांगी थी और उनके बिना शो की गिरती टीआरपी को देखते हुए चैनल ने ये मांग मान ली है.

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया से वापसी के दौरान फ्लाइट में कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर से झगड़ा किया था. जिसके बाद से सुनील ग्रोवर शो पर नहीं दिखे हैं. कपिल के गुस्सैल रवैये से नाराज टीम मेंबर्स ने शो को बायकॉट कर दिया था. कपिल ने सोशल साइट पर सुनील से माफी भी मांगी थी.

First published: 5 April 2017, 8:44 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी