Home » बॉलीवुड » Sunil Grover special demands for Holi from political parties says 'Jo bhi party yeh promise karegi, mera vote usi ko'
 

सुनील ग्रोवर ने लोकसभा चुनाव में वोट देने के लिए रखी अनोखी शर्त, कहा- जो भी इसे पूरा करेगा मेरा..

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 March 2019, 13:10 IST
Sunil Grover and Kapil Sharma

कॉमेडी के स्टार सुनील ग्रोवर अपने अलग अंदाज और मजेदार बातों से सभी का दिल जीत ही लेते है. कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' में डॉक्टर गुलाटी के नाम से फेमस सुनील ग्रोवर खूब हंसी के फव्वारे फोड़ते रहते थे. फिलहाल, सुनील कपिल के शो में नहीं आते है लेकिन हंसी का डोज अपने फैंस को देते रहते हैं. अब सुनील ग्रोवर ने राजनैतिक पार्टी से एक ऐसी डिमांड कर दी है जो कि शायद ही कोई पूरा कर पाए और साथ ही ये भी लिखा है कि जो भी मेरी ये मांग पूरी करेगा उसी को मैं अपना वोट दूंगा.

 

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने एक ट्वीट किया और लिखा,"होली खत्म! यार होली एक साल में तीन दिन होनी चाहिए! जो भी पार्टी यह वादा पूरा करेगी, मेरा वोट उसी को."

 

Sunil Grover

सोशल मीडिया पर मौजूद सुनील ग्रोवर के फैंस इस ट्वीट पर खूब हंस रहे हैं और इसकी तारीफ कर रहे हैं. इस ट्वीट पर अब तक करीब 13 हजार लाइक आ चुके हैं और इसे खूब शेयर किया जा रहा है. सुनील ग्रोवर इन दिनों फिल्म 'भारत' की शूटिंग में बिजी है और ये फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है. तो वहीं फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान लीड रोल में हैं और साथ ही एक्ट्रेस कैटरीना कैफ, दिशा पाटनी, तब्बू और जैकी श्रॉफ भी लीड रोल में नजर आएंगे. 

Kesari Collection Day 2: अक्षय और परिणीति की 'केसरी' ने तोड़ दिया ये बड़ा रिकॉर्ड, कमाए इतने करोड़

First published: 23 March 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी