Home » बॉलीवुड » Sunil Grover Taking a Dig At Kapil Sharma With His Latest Instagram Post
 

कपिल शर्मा आैर सुनील के बीच विवाद बढ़ा, जूते का जवाब जूते से...

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 April 2017, 9:11 IST
Sunil

सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा की लड़ाई में अब कुछ भी छिपा नहीं रह गया है. दोनों के बीच दूरी आ चुकी है और अब वो कभी साथ काम नहीं करेंगे. इसका साफतौर पर असर उनके काम पर भी देखा जा रहा है.

अभी तक तो सुनील ग्रोवर चुप थे लेकिन हाल ही में उन्होंने कपिल को ऐसा जवाब दिया जिसे कपिल जिंदगी भर नहीं भूल पाएंगे. जी हां, खबरों की मानें तो फ्लाइट में लड़ाई के दौरान कपिल ने सुनील को जूते से मारा था. इसलिए अब सुनील ग्रोवर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में उनके जूतों पर फोकस है. तस्वीर के साथ जो कैप्शन दिया है उससे साफ पता चल रहा है कि वो कपिल के लिए है.

कैप्‍शन में सुनील ने लिखा, 'मेरे जूते का नंबर यूएस 10 है.' यकीनन सुनील की ये तस्वीर शेयर कर कपिल को मुंहतोड़ जवाब दिया है. अपने जूते का नंबर बताना ही सुनील ग्रोवर की मंशा को साफ जाहिर कर रहा है.

Shoe Size US 10

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

आपको बता दें कि कपिल शर्मा की इस हरकत पर कई सितारों ने उन पर अटैक किया. उनके साथी कलाकारों ने जहां ये कहा कि कपिल अपनी सफलता को संभाल नहीं पा रहे हैं, वहीं ट्विंकल खन्ना ने ये कहकर उनकी धज्जियां उड़ा दीं कि प्लेन को उड़ने दें, अपने स्टारडम में ना उड़ें.

First published: 13 April 2017, 9:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी