Home » बॉलीवुड » sunil grover to be play lead role in Chhuriyaan directed by Vishal Bhardwaj kapil Sharma in depression
 

सुनील ग्रोवर की बॉलीवुड में होगी धमाकेदार एंट्री, विशाल भारद्वाज की 'छूरियां' में मिला लीड रोल

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 April 2018, 16:59 IST

कॉमेडियन कपिल शर्मा पिछले काफी समय से विवादों भरी चर्चाओं. कभी सुनील ग्रोवर के साथ झगड़े को लेकर तो कभी शो बंद करने को लेकर तो कभी फिल्म के फ्लॉप होने को लेकर चर्चा में बना हुए हैं. इस बीच वह अभद्र भाषा पर भी उतर आए हैं और लोगों को गाली देने लगे हैं. ऐसे में कह सकते हैं कि कपिल के सितारे इन दिनों गर्दिश में हैं.

कपिल शर्मा के मुताबिक वो पिछले कुछ समय से डिप्रेशन का शिकार हो चुके हैं और कुछ पर्सनल प्रॉब्‍लम्स की वजह से उनका काम करने में मन भी नहीं लग रहा. इस बीच कपिल के अनप्रोफेशनल बिहेवियर की वजह से उनके हाथ से एक बड़ा ऑफर या यूं कहें कि फिल्म का प्रोजेक्ट निकल गया है.

 

इधर कपिल शर्मा से दूरी बनाने के उनके साथी कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. इस बीच अपने दम पर सुनील ग्रोवर एक नया शो लेकर आए हैं जिसे फैंस ने काफी सपोर्ट किया है. बता दें कि जिओ टीवी के साथ मिलकर उन्होंने आईपीएल पर बेस्ड एक शो बनाया है जिसमें उनके साथ शिल्पा शिंदे नजर आ रही हैं.

वहीं, अगर खबरों की मानें तो सुनील ग्रोवर के लिए बॉलीवुड के दरवाजे भी खुलते नजर आ रहे हैं. दरअसल, सुनील ग्रोवर को बॉलीवुड के बेहतरीन डायरेक्टर विशाल भारद्वाज के साथ काम करने का ऑफर मिला है. कहा जा रहा है कि सुनील ग्रोवर विशाल भारद्वाज की अपकमिंग फिल्म 'छूरियां' में लीढ रोल में नजर आएंगे.

 

डायरेक्टर विशाल भारद्वाज की फिल्‍म 'छूरियां' में सुनील ग्रोवर के साथ दो लीड एक्ट्रेस भी नजर आएंगी. खबर है कि इस फिल्म के लिए सान्या मल्होत्रा और राधिका मदान को कास्ट किया जा रहा है. मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू में विशाल भारद्वाज ने बताया कि वो सुनील ग्रोवर के साथ काम करने को लेकर काफी खुश हैं.

विशाल भारद्वाज ने बताया कि फिल्म 'छूरियां' की कहानी राजस्थान पर बेस्ड है. फिल्‍म की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं और इन दिनों एक्टर्स राजस्थान के कल्चर और वहां की बोलचाल की भाषा और आदतों को सीखने के लिए वर्कशॉप ले रहे हैं. बता दें कि सुनील ग्रोवर आईपीएल से जुड़े अपने कॉमेडी शो 'धन धना धन' को लेकर चर्चा में हैं.

First published: 17 April 2018, 16:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी