Home » बॉलीवुड » Sunil Grover want to work as a lead actress in salman khan film Bharat and nancy apply for film video viral on social media
 

सलमान की फिल्म 'भारत' में प्रियंका को रिप्लेस करेंगे सुनील ग्रोवर

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 July 2018, 16:57 IST

डायरेक्टर अली अब्बास जफर की आने वाली फिल्म 'भारत' जितना इसमें सुपरस्टार सलमान खान के होने पर चर्चा में थी अब उतना ही एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के फिल्म छोड़ के जाने पर सुर्खियों में छाई हुई है. फिल्म से एक्ट्रेस ने तो बैकआउट कर ही लिया है अब फिल्म डायरेक्टर और सुपरस्टार सलमान खान के सामने बड़ा सवाल ये है कि फिल्म की अगली लीड एक्ट्रेस कौन होगी. इस बात पर चर्चा अभी चल ही रही है कि एक्टर सुनील ग्रोवर ने फिल्म की लीड एक्ट्रेस के लिए अप्लाई किया है. 

बता दें कि सुनी ग्रोवर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो एक लड़की नैन्सी के किरदार में नजर आ रहे हैं. वीडियो में सुनील कहते हैं,"उन्हें पता है कि फिल्म भारत के लिए हीरोइन की जरुरत है और इसलिए वह इस फिल्म के लिए अप्लाई करना चाहती हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें हीरोइन बनाया जाए क्योंकि वो इस किरदार के साथ न्याय करेंगे."

सुनील का लड़की के किरदार में शूट कराया गया ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. साथ ही इस बहाने से उन्होंने ये बात भी फैला दी कि फिल्म में एक एक्ट्रेस की जरुरत है. इसके साथ ही वीडियो के आखिर में सुनील ने सुपरस्टार सलमान के शो 'दस का दम' के अंदाज में कहते हैं,"कितने प्रतिशत भारतीय ये चाहते हैं कि मैं हीरोइन बनूं. 

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा पिछले कई महीनों से सुर्खियों में छाई हुई हैं. पहले एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ भारत आने पर चर्चा में थीं और अब फिल्म 'भारत' छोड़ने पर चर्चा में हैं. बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ प्रियंका चोपड़ा इस फिल्म में लीड रोल में नजर आने वाली थी लेकिन उसके पहले ही एक्ट्रेस ने फिल्म को छोड़कर सभी को चौंका दिया. इस फैसले के पीछे प्रियंका की निक के साथ सगाई कर लेने और शादी करने की वजह बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा और उनके ब्वॉयफ्रेंड निक जोनास की संपत्ति जानकर रह जाएंगे हैरान

First published: 28 July 2018, 16:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी