Home » बॉलीवुड » Sunil Grover will play Salman Khan friend role in Bharat after Chhoriyan
 

खुलासाः सलमान के साथ 'भारत' में इस रोल में नजर आएंगेे सुनील ग्रोवर

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 April 2018, 15:09 IST

जहां एक ओर कॉमेडियन कपिल शर्मा तमाम विवादों को लेकर पिछले काफी समय से सुर्खियों में हैं. वहीं, दूसरी तरफ उनके साथी कॉमेडियन और लंबे समय तक साथ काम करने वाले सुनील ग्रोवर के हाथों एक से एक बड़े प्रोजेक्ट्स आ रहे हैं.

बता दें कि जहां कपिल ने अपने दम पर 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' गेम शो शुरू किया तो वहीं, सुनील ग्रोवर ने शिल्पा शिंदे के साथ वेब शो जियो 'धन धना धन' शरू किया. इस बीच चौंकाने वाली बात ये भी रही कि कपिल के शो की टीआरपी गिर गई. जहां कपिल का शो फ्लॉप हुआ तो वहीं सुनील ग्रोवर का शो हिट.

 

इस बीच जो सुनील ग्रोवर से जुड़ी खबर सामने आ रही है उसको जानने के बाद सुनील के फैंस को बहुत ही खुशी होगी. दरअसल, सुनील ग्रोवर सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा की मच अवेटेड फिल्म 'भारत' में नजर आने वाले हैं. इससे पहले उन्हें विशाल भारद्वाज की फिल्म 'छूरियां' में भी लीड रोल मिला है.

आपको बता दें कि अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनने जा रही फिल्म 'भारत' अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी. फिल्म की शूटिंग पिछले कुछ दिनों से शुरू हो गई है. इसकी जानकारी खुद फिल्म के डायरेक्टर ने दी है.

 

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक सुनील ग्रोवर फिल्म भारत में सलमान खान के दोस्त की भूमिका में नजर आएंगे. नाम न बताने की शर्त के साथ फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि फिल्म में सुनील ग्रोवर का रोल काफी दिलचस्प है, जो लोगों को पसंद आएगा.

ये भी पढ़ेंः कौन हैं कविराज प्रसून जोशी जो पीएम मोदी का इंटरव्यू लेकर चर्चा में हैं

आपको बता दें कि इस फिल्म से पहले सलमान खान और सुनील ग्रोवर एक साथ एक स्पेशल कॉमेडी शो 'सुपर नाइट विद ट्यूबलाइट' में आ चुके हैं. वहीं, सुनील ग्रोवर ने आमिर के साथ गजनी, हीरोपंती, बागी, गब्बर इज बैक और लीजेंड ऑफ भगत सिंह जैसी फिल्मों में काम किया है.

First published: 20 April 2018, 15:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी