Home » बॉलीवुड » Sunny Deol reveals the truth and says wants to make his father dharmendra biopic
 

सनी देओल को अपने पिता धर्मेंद्र पर बायोपिक बनाने के लिए डायरेक्टर की तलाश

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 August 2018, 14:32 IST

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल का कहना है कि उनकी अपने पिता और दिग्गज एक्टर धर्मेद्र की बायोपिक बनाने में दिलचस्पी है, बशर्ते उन्हें एक अच्छे लेखक और निर्देशक मिल सकें, जो कहानी को रोचक अंदाज में लिखे. पिता की बायोपिक में दिलचस्पी के बारे में पूछे जाने पर सनी देओल ने कहा, "मुझे लगता है कि आजकल बायोपिक बनाने का ट्रेंड निकल पड़ा है. ये अच्छा आइडिया है. मैं पापा पर बायोपिक बनाने का इच्छुक हूं लेकिन इसके लिए हमें एक अच्छा राइटर और डायरेक्टर चाहिए होगा, जो पिता की जिंदगी को मजेदार तरीके से बता सके."

यह पूछने पर कि क्या वे पर्दे पर अपने पिता का रोल करने के इच्छुक हैं? इस सवाल के जवाब में धर्मेंद्र ने कहा, "मैंने इस बारे में सोचा नहीं है. सिर्फ मैं ही नहीं मेरा बेटा भी युवा धर्मेद्र की भूमिका निभा सकता है लेकिन सब कुछ कहानी पर निर्भर करेगा."

 

इसके साथ ही खबर ये भी है कि सनी देओल फिर से अपने पुराने डायरेक्टर और दोस्त राजकुमार संतोषी के साथ फिल्म करीब 16 साल बाद फिल्म करने जा रहे हैं.ये फिल्म एक सिक्ख योद्धा के ऊपर आधारित होगी. इससे पहले सनी देओल के साथ संतोषी ने फिल्म 'घायल','दामिनी','घातक' जैसी हिट फिल्मों में काम किया है. एक्टर सनी देओल को फिल्म 'दामिनी' के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का नेशनल अवॉर्ड मिला था.

 

फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' की बात करें तो बाप-बेटों की जोड़ी के अलावा कीर्ति खरबंदा, बिन्नू ढिल्लन, जॉनी लीवर, गुरमीत साजन और राणा रणबीर हैं. इसके साथ ही इसमें सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा, रेखा और गिप्पी ग्रेवाल केमियो रोल में हैं. रेखा, सोनाक्षी और सलमान ने धर्मेंद्र के साथ डांस किया है. ये फिल्म नवनीत सिंह के निर्देशन में बन रही है और ये इसी साल 31 अगस्त को रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें- Gold Collection: अक्षय कुमार की 'गोल्ड' की कमाई का आंकड़ा 80 करोड़ को करेगा पार!

First published: 22 August 2018, 14:25 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी