Home » बॉलीवुड » Sunny Deol son Karan Deol travel in Metro and video goes viral on social media
 

सनी देओल के बेटे करण देओल ने किया कुछ ऐसा, जिसने भी देखा बस देखता ही रह गया..

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 February 2019, 12:11 IST

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के बेटे करण देओल ने कुछ कर दिया है जो कि किसी भी स्टार किड ने आजतक नहीं किया होगा. इसके साथ ही करण का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोग इसके लिए खूब तारीफ भी कर रहे हैं. बता दें कि करण देओल का एक बेहद ही सादगी भरे अंदाज में वीडियो वायरल हो रहा है जो कि लोगों को काफी पसंद आ रहा है और इस वीडियो में करण मेट्रो की यात्रा करते हुए नजर आ रहे हैं. जो कि कोई भी एक्टर और उनके बच्चे अपनी जिंदगी में ऐसा नहीं करते क्योंकि वो फेमस होते है और यहां ऐसा भी नहीं है कि करण को कोई नहीं जानता.

 

बता दें कि वायरल हो रहे वीडियो में करण देओल मेट्रो में सवारी करते हुए नजर आ रहे हैं और इस दौरान वो बेहद ही साधारण लुक में भी नजर आ रहे हैं. तो वहीं करण अपनी डेब्यू फिल्म 'पल पल दिल के पास' की शूटिंग करके वापस लौट रहे थे. इस दौरान करण किसी कार में नहीं बल्कि मेट्रो में सफर करते हुए काफी कूल अंदाज में नजर आ रहे हैं.

 

करण की ये सादगी और जमीनी स्तर से जुड़े होने पर लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं और इस वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है. जहां एक दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र इन दिनों अपने फॉर्म हाउस पर बहुत ही सादगी के साथ अपना जीवन बिता रहे हैं तो वहीं उनका पोता करण भी उनकी राहों पर चल रहा है. करण देओल ने फिल्म आने से पहले ही अपनी सादगी से सभी को रुबरु करा दिया और उनका ये अंदाज सभी को बेहद पसंद आया है.

फुटबॉलर को गोरिल्ला कहने के बाद शर्मिंदा ईशा गुप्ता ने मांगी माफी, फैंस ने हार्दिक पांड्या से की तुलना

सनी देओल बेटे करण देओल उर्फ रॉकी को लॉन्च करने जा रहे हैं और वहीं सनी अपने बेटे की पहली फिल्म का डायरेक्शन कर रहे हैं. रॉकी की डेब्यू फिल्म को विजेता फिल्म्स के तहत बनाया जा रहा है और इसमें सहर बाम्बा लीड रोल में दिखाई देंगी. सनी देओल ने इस फिल्म के लगभग सभी हिस्सों को हिमाचल प्रदेश,मनाली और दिल्ली में शूट किया है.

First published: 6 February 2019, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी