Home » बॉलीवुड » Sunny Deol upcoming film Bhaiaji Superhit first poster release and release date also announced
 

12 साल बाद इस फिल्म में 'गदर' मचाएंगे सनी देओल और अमीषा, वापसी को बेताब प्रीति जिंटा

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 July 2018, 13:37 IST

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के पास इन दिनों फिल्मों के कई ऑफर आ रहे हैं. जहां एक तरफ सनी देओल की आने वाली फिल्म 'यमला पगला दीवाना 3' 31 अगस्त को रिलीज होने वाली है, तो वहीं सनी देओल के पास एक और फिल्म का ऑफर आ गया है. इस फिल्म में सनी देओल एक्ट्रेस अमिषा पटेल के साथ नजर आएंगे. इससे पहले इन दोनों की जोड़ी एक साथ फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' और उसके बाद साल 2006 में आई फिल्म 'तीसरी आंख' में नजर आई थी. सनी और अमिषा की आने वाली फिल्म का नाम 'भईया जी सुपरहिट' है. ये फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है.

 

फिल्म 'भईया जी सुपरहिट' फिल्म ट्रेड एनालिस्ट ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है और इस पोस्टर में सनी देओल को साथ प्रीटी जी जिंटा, अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े, अमीषा पटेल, संजय मिश्रा और भी कई किरदार नजर आएंगे. जैसा कि पोस्टर में दिख रहा है सनी देओल के दोनों हाथ में गन है. इस फिल्म को नीरज पाठक डायरेक्ट कर रहे हैं और इसका प्रोडक्शन चिराग महेंद्र कर रहे हैं. इसके साथ ही फिल्म में प्रिटी जी जिंटा लगभग दो सालों बाद कमबैक कर रही हैं.

 

जहां इस फिल्म में सनी का डबल रोल देखने को मिलेगा तो वहीं सनी देओल की दूसरी फिल्म 'यमला पगला दीवाना 3'जो कि नवनीत सिंह के निर्देशन में बन रही है. ये इसी साल 31 अगस्त को रिलीज होने वाली है. इसके पहले इस फिल्म का पार्ट साल 'यमला पगला दीवाना 2'साल 2013 में आया था.

ये भी पढ़ें- रणबीर की 'संजू' ने 100, 200 या 300 नहीं बल्कि कमा लिए हैं रिकॉर्ड तोड़ इतने करोड़ रुपये

 

First published: 10 July 2018, 11:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी