Home » बॉलीवुड » Sunny Deol work with ghayal director Rajkumar Santoshi after release of Yamla Pagla Deewana phir se
 

सनी देओल 'यमला पगला दीवाना फिर से' के बाद, इस डायरेक्टर के साथ 16 साल बाद करेंगे काम

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 August 2018, 10:06 IST

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल अपनी आने वाली फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' को लेकर दर्शकों के बीच आ रहे हैं. इस फिल्म में सनी अपने भाई और एक्टर बॉबी देओल और पिता और बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र के साथ नजर आएंगे. इसके साथ ही खबर ये भी है कि सनी देओल फिर से अपने पुराने डायरेक्टर और दोस्त राजकुमार संतोषी के साथ फिल्म करीब 16 साल बाद फिल्म करने जा रहे हैं.

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, राजकुमार संतोषी के साथ कई शानदार फिल्मों में नजर आ चुके है. खबर है कि ये फिल्म एक सिक्ख योद्धा के ऊपर आधारित होगी. पांच साल पहले जब इस कहानी के बारे में घोषणा की गई थी तभी इस की स्क्रीप्ट लॉक कर दी थी. इसके साथ ही ये फिल्म अगले साल रिलीज हो सकती है.

 

इससे पहले सनी देओल के साथ संतोषी ने फिल्म 'घायल','दामिनी','घातक' जैसी हिट फिल्मों में काम किया है. एक्टर सनी देओल को फिल्म 'दामिनी' के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का नेशनल अवॉर्ड मिला था.

 

फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' की बात करें तो बाप-बेटों की जोड़ी के अलावा कीर्ति खरबंदा, बिन्नू ढिल्लन, जॉनी लीवर, गुरमीत साजन और राणा रणबीर हैं. इसके साथ ही इसमें सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा, रेखा और गिप्पी ग्रेवाल केमियो रोल में हैं. रेखा, सोनाक्षी और सलमान ने धर्मेंद्र के साथ डांस किया है. ये फिल्म नवनीत सिंह के निर्देशन में बन रही है और ये इसी साल 31 अगस्त को रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने सच में काटा था 24 कैरेट के सोने वाला केक !

First published: 22 August 2018, 10:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी