Home » बॉलीवुड » Sunny Leone brother sundeep vohra knows about her nude photoshoot truth reveals from her biopic
 

सनी लियोनी जब-जब कराती थीं न्यूड फोटोशूट, इस शख्स को रहती थी जानकारी

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 July 2018, 15:54 IST

सनी लियोनी की बायोपिक फिल्म 'करनजीत कौर:द स्टोरी ऑफ सनी लियोनी' रिलीज हो चुकी है. इस वेब सीरीज के जरिए सनी लियोनी के एडल्ट स्टार बनने से लेकर बॉलीवुड में एंट्री लेने तक के सफर को दिखाया गया है. विदेश में बचपन के दिनों में सनी लियोनी का स्कूल के दोस्तों द्वारा बॉडी शेम का शिकार होना पड़ा और घर में पैसे की कमी की वजह से एडल्ट स्टार बनने तक की पूरी कहानी इस वेब सीरीज में दिखाई गई हैं. इस सीरीज के साथ ही सनी के जीवन से जुड़े सभी पहलूओं का खुलासा भी हो रहा है.

 

इन दिनों सनी के इकलौते भाई संदीप वोहरा का एक किस्सा सामने आया है,जो कि सनी लियोनी के बेहद करीब हैं. संदीप सनी के हर राज के साझेदार थे. सनी लियोनी जब साल 2013 में पेंटहाउस पेट ऑफ द ईयर के लिए चुनी गईं तो उनकी अमेरिका में बड़ी फैन फॉलोइंग हो गई. ऐसे में सनी के एक ऑटोग्राफ किसी के पास होना बड़ी बात थी लेकिन सनी के भाई के लिए ये आसान काम था. वो उनका ऑटोग्राफ लेकर अपने दोस्तों को 10-15 डॉलर में बेच देते थे.

इसके साथ ही सनी लियोनी के भाई का घर का नाम सनी था. साल 2016 में सनी अपने भाई संदीप की शादी में शामिल हुई थीं उस वक्त संदीप एक मात्र ऐसे शख्स थे,जिसे ये जानकारी थी कि सनी लियोनी अपना न्यूड फोटोशूट करवा रही थीं. इसके बाद जब सनी का नाम करनणजीत कौर वोहरा से बदलने की बात आईं. तो सनी ने जल्दबाजी में अपना नाम अपने भाई के नाम पर सनी रख लिया. इसके साथ ही एक इटालियन डायरेक्टर सार्जिओ लियोनी के नाम पर सरनेम 'लियोनी' रखा गया था.

कुछ दिनों पहले सनी के बारे में एक बात सामने आई थी, जिसमें बताया गया था कि करनजीत यानी सनी बचपन से ही काफी धार्मिक स्वभाव की थीं और वो गुरुद्वारे में भजन गाया करती थीं. इसके साथ ही सनी को सपना एक नर्स बनने का था लेकिन हालातों की वजहों से उन्हें पॉर्न इंडस्ट्री में आना पड़ा था. इस इंडस्ट्री में आने के लिए उन्होंने अपने परिवार से भी बगावत कर ली थी. इसके अलावा बोल्ड बैकग्राउंड की वजह से उन्हें कई आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा था.

ये भी पढ़ें- जाह्नवी और ईशान की 'धड़क' की कमाई पर नहीं लगी कोई लगाम, छठे दिन भी जारी ताबड़तोड़ कमाई

First published: 26 July 2018, 15:43 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी