Home » बॉलीवुड » Sunny leone controversy during bengaluru concert kannada activist says doing protest for her dance with a condition
 

सनी लियोनी के डांस कंसर्ट करने पर कन्नड़ कार्यकर्ताओं का हंगामा, एक ही शर्त पर होगा कंसर्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 September 2018, 10:14 IST

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी अपने बोल्ड और हॉट अंदाज से जानी जाती हैं लेकिन उन पर कहीं ना कहीं कॉन्ट्रोवर्सी भी हो जाती हैं. इस वक्त भी सनी लियोनी की होने वाली एक डांस परफॉर्मेंस को लेकर कन्नड़ कार्यकर्ताओं ने हंगामा कर दिया है. बता दें कि 3 नवंबर को बेंगलुरु में सनी लियोनी का एक लाइल कंसर्ट आयोजित किया जाएगा. ये प्रोग्राम राज्य के मान्यता टेक पार्क के पास मौजूद व्हाइट ऑर्किड होटल में होने वाला है.

इस कंसर्ट के होने से पहले ही सनी लियोनी के डांस परफॉर्मेंस से पहले ही कन्नड़ कार्यकर्ताओं ने हंगामा कर देने की धमकी दे दी है. बता दें कि इससे पहले भी सनी लियोनी के इवेंट की जानकारी मिलने के बाद कन्नड़ कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन करने का ऐलान कर दिया था और सनी प बैन की मांग कर दी थी लेकिन अब कन्नड़ कार्यकर्ताओं ने नरमी बरतते हुए एक शर्त पर सनी का कंसर्ट होने की छूट दी है. वे चाहते हैं कि एक्ट्रेेस कन्नड़ गानों पर ही परफॉर्म करें.

 

कर्नाटक रक्षना वेदिका के प्रमुख शेट्टी ने एक इंटरव्यू में कहा,"हम सनी लियोनी के शहर में परफॉर्म करने के खिलाफ नहीं हैं वे आराम से यहां परफॉर्म करें लेकिन हम चाहतें हैं कि वो कन्नड़ को प्रमोट करें."

बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब ऐसा हो रहा है. बेंगलुरु में पिछले साल भी सनी लियोनी के न्यू ईयर इवेंट सनी नाइट इन बेंगलुरु 2018 पर हंगामा बरपा था. कन्नड़ कार्यकर्ताओं ने सनी के इवेंट को कन्नड़ सभ्यता के खिलाफ बताया था. उस वक्त संगठन ने धमकी दी थी कि अगर सनी का शो रद्द नहीं किया गया तो सामूहिक आत्मदाह किया जाएगा और सनी ने ये शो छोड़ दिया था.

ये भी पढ़ें- मैडम तुसाद में रखा गया सनी लियोनी का बेहद हॉट अंदाज में स्टेच्यू, सनी खुद हुई हैरान

 

First published: 26 September 2018, 10:19 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी