Home » बॉलीवुड » Sunny leone hot and bold photoshoot for dabboo ratnani viral on social media and sunny's biopic trailer see her
 

सनी लियोनी के बीच में कराए हॉट फोटो शूट ने लगाई आग, देखें बोल्ड तस्वीरें

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 August 2018, 12:46 IST

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस से काफी फेमस हैं और यहीं वजह है जो उन्हें बाकि एक्ट्रेसेस से अलग करता है. जहां एक तरफ उनकी लाइफ पर आधारित बायोपिक के दूसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज हुआ है तो वहीं सनी ने हाल ही में हॉट फोटोशूट कराया है. सनी ने ये फोटोशूट ऐसे कराया है कि बोल्डनेस की सारी हदें तोड़ दी हैं.

सनी ने ये फोटो शूट किसी बीच के किनारे करवाया है और फोटो में सनी ने नेट का स्विमसूट पहना हुआ है. इस ड्रेस में सनी अपनी दिलकश अदाओं के साथ पोज़ दे रही हैं. ये फोटोशूट फेमस सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने अपने साल 2018 के कैलेंडर के लिए किया है और इससे पहले भी डब्बू सनी का फोटोशूट कर चुके हैं. पिछले फोटोशूट में सनी काम वाली बाई के लुक में नजर आई थीं और उनके फैंस को ये फोटो काफी पसंद आई थी.

इसके साथ ही अभी हाल ही में सनी लियोनी की बायोपिक के दूसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज किया गया है. इस बायोपिक का पहला सीजन रिलीज कर दिया गया था. अब इसके दूसरे सीजन के ट्रेलर में सनी की लाइफ के दूसरे फेज यानी की जब सनी ने एडल्ट इंडस्ट्री ज्वाइन किया था उस वक्त को दिखाया गया है. उस वक्त सनी के परिवार वालों का क्या रिस्पांस था और उनकी हालत क्या थी.

 

ट्रेलर में दिखाया गया है कि सनी ने जब पॉर्न इंडस्ट्री में एंट्री की थी तब उनके मां-पापा ने इसका विरोध किया था और उनसे काफी नाराज भी हुए थे. इसके साथ ही इस सीजन में सनी लियोनी के पति डेनियल की उनकी लाइफ में एंट्री भी दिखाई गई है. उनके पति डेनियल की सनी की लाइफ में एंट्री कई चीजें बदल देती है. इसी के साथ विरोध के चलते सनी के परिवारवालों की हालात कुछ ठीक नहीं रहते हैं.

 

पॉर्न इंडस्ट्री से निकलकर सनी लियानी ने बॉलीवुड में एंट्री ली थी और यहां पर उनका दर्शकों के साथ ही एक्टर्स ने भी विरोध किया था. इसके बाद सनी ने टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस' में कंटेस्टेंट के तौर पर हिस्सा लिया था और इसी के बाद से उन्हें फिल्मों और आइटम सॉन्ग के कई ऑफर मिलने लगे थे.

ये भी पढ़ें- ऐश्वर्या राय ने भंसाली की फिल्म को इसलिए छोड़ा, खुद बताई सच्चाई और कहा...

First published: 31 August 2018, 12:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी