Home » बॉलीवुड » Sunny leone life based film Karenjit Kaur Teaser on social media and she says My life will soon be an open book!
 

साधारण लड़की से कैसे बनीं सनी लियोन पॉर्न स्टार, बायोपिक फिल्म 'करणजीत कौर' का टीजर रिलीज

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 July 2018, 16:43 IST

पॉर्न स्टार से फेमस होने के बाद अब बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी को हर कोई जानता है. कहते हैं हर कामयाब इंसान के पीछे कोई ना कोई कहानी होती है. सनी लियोनी की भी ऐसी ही एक कहानी है और उसे अब पर्दे पर फिल्माए जाने की तैयारी हो रही हैं. फिल्म का नाम सनी लियोनी के असली नाम पर रखा गया है 'करणजीत कौर-द अनटोल्ड स्टोरी'. बता दें कि सनी का पूरा नाम करणजीर कौर वोहरा हैं, जो कि अब फिल्मी दुनिया में सनी लियोनी के नाम से फेमस हैं.

 

इस फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है जो कि करणजीत कौर नाम के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है. इस टीजर को सनी ने शेयर करते हुए लिखा,"मेरी जिंदगी जल्द ही एक खुली किताब होगी. मेरा सफर करणजीत से सनी लियोनी बनने तक. 16 जुलाई को प्रीमिर है." इस टीजर में करणजीत कौर से सनी बनने तक की एक झलक दिखाई गई है. टीजर में हल्के म्यूजिक के साथ बैकग्राउंड सुनाई दे रहा है. इसके अलावा सनी से जुड़ी कुछ चीजें भी टीजर का हिस्सा है.

 

इसी के साथ एक फोटो भी शेयर की गई है, जिसमें सनी लियोनी ने कैप्शन लिखा,"जब आप अपने को-स्टार मार्क बकनर के साथ काम करते हैं और एक खुशनुमा माहौल से आप घिरे होते है."

 

इसके साथ ही सनी लियोनी की आने वाली साउथ इंडियन फिल्म 'वीरमादेवी में लीड रोल में नजर आएंगी. ये फिल्म कई भाषाओं जैसे तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में रिलीज की जाएगी. ये पहली फिल्म है जिसमें सनी मुख्य किरदार में नजर आएंगी. फिल्म की शूटिंग अभी चल रही है. खबर है कि निर्देशक वी.सी. वाडिवुड्यान इस फिल्म पर काफी पैसा खर्च करने वाले हैं. फिल्म में कई तरह के विजुअल इफैक्ट्स इस्तेमाल किए जाएंगे.

ये भी पढ़ें- सलमान से बेइंतहा मोहब्बत करने वाली एक्ट्रेस 42 साल से है कुंवारी, 8 साल रहा है अफेयर

First published: 2 July 2018, 13:22 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी