Home » बॉलीवुड » Sunny Leone never forget this incident when she was kissed and father saw her
 

सनी लियोनी ने किया बड़ा खुलासा, कहा- मैं Kiss कर रही थी, पापा ने देख लिया और फिर..

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 April 2019, 11:10 IST
Sunny Leone

एक्ट्रेस सनी लियोनी बॉलीवुड की जानी-मानी शख्सियत में से एक हैं और उनकी फिल्में और कुछ स्पेशल हिट गानों ने फैंस का दिल जीत रखा है. तो वहीं अब सनी लियोनी को उनके बेबाक अंदाज के लिए भी जाना जाता है. सनी लियोनी पर बनी एक वेबसीरीज रिलीज हुई थी जिसमें उनकी जिंदगी से जुड़े कई राज से प्रदा उठा था. लेकिन इसके अलावा भी एक्ट्रेस अपने बारे में कई खुलासे करती रहती हैं और एक बार फिर से सनी ने बताया है कि जब वो किस कर रही थी और उनके पापा ने देख लिया था और फिर जो हुआ था. 

Sunny Leone

सनी लियोनी हाल ही में एक्टर अरबाज खान के चैट शो पिंच में शामिल हुई थी और वहां पर उन्होंने कई खुलासे किए और बताया,"यह स्कूल के समय के बायफ्रेंड के साथ हुआ था। हालांकि यह जिंदगीभर के लिए यादगार बन गया लेकिन अच्छी याद के तौर पर नहीं है.दरअसल मुझे पापा ने ऐसा करते हुए पकड़ लिया था और फिर जबरदस्त फैमिली ड्रामा हुआ था. मेरा क्रश कोई और नहीं बल्कि हॉलीवुड सेलेब्स ब्रैड पिट थे."

Sunny Leone

इसके पहले सनी लियोनी ने एक और खुलासा किया था और कहा,"प्रभाकर नाम के एक शख्स के लिए 20 लाख रुपये की मदद मांगी थी. वो बिमार था, मैं और डेनियर उसकी आर्थिक मदद किया करते थे. उसकी किडनी फेल हो गई थी. उसके अस्पताल का खर्च भी उठाते थे और यहां पर सिर्फ बिल्स की बात नहीं थी बल्कि उनके परिवार को भी एक बड़े अमाउंट की जरूरत थी जो कि हम नहीं कर पाए थे. इसके बाद हम उसे बचा नहीं पाए."

PM मोदी ने बोले- आपकी पत्नी ट्विंकल खन्ना मुझ पर निकालती हैं गुस्सा तो ऐसा था अक्षय कुमार का रिएक्शन

अक्षय से बोले पीएम मोदी- आपकी पत्नी मुझ पर करती हैं गुस्सा तो ट्विंकल खन्ना की तरफ से आया ये जवाब..

First published: 25 April 2019, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी