Home » बॉलीवुड » Sunny Leone Reacts To Ram Gopal Verma's Women's Day Tweet ramu apologise
 

सनी लियोन ने दिया राम गोपाल वर्मा को करारा जवाब, आखिरकार रामू ने मांगी माफी

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 March 2017, 12:36 IST
Ram gopal verma sunny

महिला दिवस पर राम गोपाल वर्मा ने सनी लियोनी को लेकर विवादित ट्वीट किया था, जिसके बाद शिकायत के अधार पर उनके खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. वहीं अब खुद सनी लियोनी ने वीडियो पोस्ट कर राम गोपाल वर्मा को करारा जवाब दिया है. ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो में सनी लियोनी ने असली बदलाव के लिए शब्दों को सोच-समझकर चुनने का सुझाव दिया है. 

राम गोपाल वर्मा ने महिला दिवस के मौके पर कई विवादित ट्वीट किए थे. उन्होंने एक ट्वीट किया कि मैं चाहता हूं कि दुनिया की हर महिला पुरुषों को उतनी ही खुशी दे, जितनी सनी लियोनी देती है.

इस ट्वीट के लिए राम गोपाल वर्मा की सोशल मीडिया पर कड़ी आलोचना की गई. उनके इस ट्वीट के बाद गोवा में उनके खिलाफ केस दर्ज करवाया गया है, यह केस एक्टिविस्ट विशाखा महाम्बरे ने दर्ज करवाया है. वहीं रामू के खिलाफ एनसीपी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करवाते हुए धमकी दी है कि अगर वर्मा ने माफी नहीं मांगी तो उनके खिलाफ 'जूते मारो आंदोलन' करेगी.

आलोचनाओं के घेरे में आए फिल्मकार ने माफी मांगते हुए कहा, "मैं बस अपनी भावनाएं व्यक्त कर रहा था लेकिन मैं महिला दिवस के संदर्भ में अपने असंवेदनशील ट्वीट से आहत हुए सभी लोगों से माफी मांगता हूं." वर्मा ने कहा, "मैं केवल उन लोगों से माफी मांग रहा हूं जो सच में आहत हुए, न कि उन लोगों से जो प्रचार के लिए चिल्लाते हैं."

First published: 10 March 2017, 12:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी