Home » बॉलीवुड » Sunny Leone reveals the truth about how feels when she acting in her own biopic in an interview
 

अपनी बायोपिक में काम करने पर सनी लियोनी बोलीं- ' इस सीन ने मुझे तोड़ दिया था'

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 July 2018, 10:07 IST

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी को उनकी बोल्डनेस से हर कोई जानता है. इन दिनों सनी अपनी बोयेपिक के चलते काफी सुर्खियों में हैं और उनकी बायोपिक काफी पसंद भी की जा रही है. ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी ने खुद की बोयेपिक में काम किया है. इस पर बात करते हुए सनी ने एक इंटरव्यू में अपने जीवन के बारे में कुछ बातें की हैं. इसके साथ ही सीरीज में खुद के किरदार को निभाने के बारे में भी अपनी राय बताई है.

हाल ही में मिड डे को दिए एक इंटरव्यू में जब सनी से पूछा गया कि बोयेपिक में उन्होंने काम क्यों किया. तब एक्ट्रेस सनी ने बताया,"ये आइडिया मेरे पास मेरे पति डेनियल वेबर और नमह फिल्म्स से शरीन मंत्री लेकर आए थे.पहले मैं इस रोल के लिए तैयार नहीं थी लेकिन फिर जब शरीन ने इस बायोपिक का उद्देश्य मुझे समझायातब मैं इसके लिए मानी थी." इसके आगे सनी कहती हैं,"मुझे नहीं पता कि लोग मेरे बारे में क्या सोचते है और मेरी फिल्मों को लेकर उनके मन में क्या आता है. फिलहाल,इस सीरीज में सिर्फ मेरी सच्चाई दिखाई गई है."

जब सनी से पूछआ गया कि पुरानी जिंदगी दोहराकर उन्हें कैसा लगा. इस पर सनी ने कहा,"मेरे लिए सीरीज को शूट करना बेहद मुश्किल था. मैं बता नहीं सकती कि मेरे साथ क्या गुजर रही थी. दूसरे सीजन ने मुझे इस तरह से तोड़ दिया था कि मैं इससे अभी तक उभर नहीं पाई हूं. मैं अपनी लाइफ के दूसरे पहलू को देख रही थी और इस बारे में सोच कर मेरी आंखों में आंसू आ जा रहे थे." मुझे मेरी लाइफ के बारे में पता है और मैंने कब कैसे फैसले लिए ये भी मुझे पता है. मैं उस वक्त ये नहीं सोच रही थी कि मेरे इन फैसलों से रिश्तेदारों और फैमिली पर क्या असर होगा.

गौरतलब है कि साल 2011 में सनी लियोनी ने ‘बिग बॉस’ के पांचवे सीजन के जरिये भारत में कदम रखा था. इसके बाद से ही वह इंडस्ट्री का जाना पहचाना चेहरा बन गईं. बिग बॉस के दौरान ही फिल्म मेकर महेश भट्ट की फिल्म ‘जिस्म 2’ से सनी ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके साथ ही सनी ने बॉलीवुड में कई हिट आइटम सॉन्ग भी किए हैं.

ये भी पढ़ें: 'वीरे दी वेडिंग' के बाद अब इस फिल्म के तीसरे पार्ट में नजर आएंगी करीना !

First published: 30 July 2018, 10:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी