Home » बॉलीवुड » sunny leone says She was just only 21 years when she receives hate mails Kirenjeet kaur the untold story of sunny leone
 

21 साल की उम्र में सनी लियोनी के साथ हुआ था कुछ ऐसा कि बताते-बताते हो गईं भावुक

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 April 2018, 18:02 IST

बॉलीवुड में डांस नंबर्स के लिए फेमस एक्ट्रेस सनी लियोनी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. दरअसल, हाल ही में उन्होंने अपने निजी जिंदगी के बारे में एक और बड़ा किस्सा शेयर किया. मीडिया एजेंसी से बात करते हुए सनी लियोनी ने कहा, "बहुत से लोगों को ये गलतफहमी है कि जब मैंने भारत आने का फैसला किया तो लोगों ने काफी आलोचनाएं शुरू कर दी थी. लेकिन ये सब सच नहीं है."

 

इस दौरान सनी लियोनी ने बताया, "21 साल की उम्र में ही उन्हें नफरत वाले ईमेल्स मिलने लग गए थे, जिसका किसी देश से कोई लेना-देना नहीं है." बता दें कि जल्द ही सनी लियोनी की बायोग्राफी एक टीवी शो पर दिखाई जाएगी. जानकारी के मुताबिक सनी लियोनी पर बेस्ड इस टीवी सिरीज का नाम है 'करेनजीत कौर-द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी'.

 

इस बारे में सनी लियोनी ने बताया कि उनके ऊपर बनी इस टीवी सिरीज में बताया जाएगा कि कैस तरह से कनाडा के एक मिडल क्लास परिवार की किरेनजीत कौर नामक युवती पहले एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ती है और फिर कैसे बॉलीवुड में अपना करियर और सफर शुरू करती है.

ये भी पढ़ेंः सलमान के साथ 'भारत' में नजर आएंगी प्रियंका, कैटरीना की हो गई छुट्टी!

सनी ने इस दौरान आगे कहा, "जब आप 21 साल की उम्र में ही देखते हो कि आपके बारे में लोग गलत बातें कर रहे हैं, तो इससे हम बुरी तरह प्रभावित होते हैं." सनी ने ये भी कहा, "21 साल की उम्र में इतनी नेगेटिविटी देखकर मैं इमोशनली टूट गई थी."

First published: 2 April 2018, 18:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी