Home » बॉलीवुड » Sunny Leone talk about daughter, We Bathe Her, Change Her Nappies And Feed Her
 

सनी लियोन ने बताया कैसे रखती हैं अपनी बच्ची का ख़्याल

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 August 2017, 15:34 IST

भारतीय-कनाडाई अभिनेत्री सनी लियोन का कहना है कि वह और उनके पति मिलकर बच्ची की परवरिश दोनों हर रोज मिलकर कर रहे हैं.

सनी ने लैक्मे फैशन वीक विंटर/फेस्टिव 2017 के दौरान कहा, "उसे पाकर बहुत अच्छा लग रहा है. मैं और डेनियल मिलकर उसकी परवरिश करते हैं. हम उसे नहलाते हैं, उसकी नैपी बदलते हैं और उसे खिलाते हैं. जब वह जागती है, तब हम जागते हैं."

उन्होंने कहा, "हम दोनों के बीच उसके कमरे में उसे 'गुड मार्निंग' कहने जाने के लिए होड़ रहती है. कभी-कभी कमरे में अंदर पहले जाने के लिए हम एक-दूसरे को धक्का भी दे देते हैं. हम सच में बेहद खुश हैं."

सनी (36) ने महाराष्ट्र के लातूर से बच्ची को गोद लिया है और इस प्रक्रिया में उन्हें दो साल लग गए. अभिनेत्री ने बताया कि हम दोनों ने दो साल पहले गोद लेने का फैसला किया था क्योंकि हम दोनों ही कई अलग-अलग अनाथालयों और आश्रयों के साथ जुड़े हुए हैं, खासकर सेंट कैथरीन होम के साथ.

एक पोर्न स्टार के रूप में अपने करियर की शुरुआत करने वाली सनी ने कहा, "इन अनाथालयों व आश्रयों में बाल तस्करी से बचाई गई बच्चियां, एचआईवी पीड़ित बच्चे और अनाथ बच्चे रहते हैं, इनकी एक झलक भी आपके दिल को छू लेती है. ऐसे कई बच्चे हैं जिन्हें माता-पिता की जरूरत है. हमारे दिल में और घर में इसके लिए जगह थी, इसलिए सब कुछ होता गया."

अभिनेत्री ने यहां फैशन शो में स्पैलश ब्रांड के ऑटम/विंटर कलेक्शन के लिए अभिनेता रणदीप हुड्डा के साथ रैंप वॉक किया. इस ब्रांड के साथ जुड़ाव के बारे में अभिनेत्री ने कहा, "मुझे निजी तौर पर स्पलैश का कलेक्शन पसंद है."

फिल्म 'रईस' के गाने 'लैला मैं लैला' में शाहरुख खान के साथ नजर आ चुकीं अभिनेत्री ने बताया कि इस साल उनकी एक फिल्म 'तेरा इंतजार' आएगी.

First published: 21 August 2017, 15:34 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी