Home » बॉलीवुड » Sunny Leone upcoming biopic Karenjit Kaur: The Untold Story over the controversy of her sirname kaur
 

सरनेम 'कौर' की वजह से विवादों में फंसी 'करनजीत कौर: द स्टोरी ऑफ सनी लियोनी'

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 July 2018, 11:44 IST

पॉर्न इंडस्ट्री से निकलकर बॉलीवुड में अपना एक मुकाम बनाने वाली एक्ट्रेस सनी लियोनी की जिंदगी के कई राज जल्द लोगों के सामने आने वाले हैं. बायोपिक फिल्म 'करनजीत कौर द स्टोरी ऑफ सनी लियोनी' जल्द रिलीज होगी. कुछ दिनों पहले इस फिल्म का ट्रेलर और टीजर दोनों ही रिलीज किए गए थे, जिसमें सनी के बचपन से लेकर पॉर्न इंटस्ट्री में आने तक के सफर को दिखाया गया. अब ये फिल्म एक विवाद में फंसती नजर आ रही है जिसकी वजह फिल्म का नाम है.

 

बता दें कि फिल्म का नाम 'करनजीत कौर द स्टोरी ऑफ सनी लियोनी' रखा गया है. इस नाम पर शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी एसजीपीसी प्रवक्ता दिलजीत सिंह बेदी ने कहा कि फिल्म में 'कौर' लगाने से सिखों की भावनाओं को आहत पहुंच रही है और ये भावनाओं के साथ खिलवाड़ है. इसके आगे उन्होंने बेदी ने कहा,"धर्म बदल चुकीं सनी को 'कौर' सरनेम का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए." आपको बता दें कि सनी ने पॉर्न स्टार बनने से पहले अपने नाम के साथ अपना धर्म भी परिवर्तन कर लिया था.

ये भी पढ़ें- सनी लियोनी की बायोपिक का ट्रेलर रिलीज, पोर्न स्टार रहते ये किया अनुभव

हालांकि, फिल्म डायरेक्टर और एक्ट्रेस सनी लियोनी की तरफ से इस पर अभी तक कोई भी प्रतिक्रिया नहीं आई है. इसके साथ ही शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी इस मामले पर विचार कर इसकी शिकायत प्रशासन से करेगा.

इस फिल्म को आदित्य दत्त डायरेक्त कर रहे हैं और ये पहली बार होगा कि कोई अपनी ही बायोपिक में खुद ही किरदार निभाएगा. ये फिल्म एक वेब सीरीज के रुप में होगी और 16जुलाई को रिलीज होगी. इसके साथ ही सनी लियोनी की आने वाली साउथ इंडियन फिल्म 'वीरमादेवी में लीड रोल में नजर आएंगी. ये फिल्म कई भाषाओं जैसे तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में रिलीज की जाएगी. ये पहली फिल्म है जिसमें सनी मुख्य किरदार में नजर आएंगी. फिल्म की शूटिंग अभी चल रही है.

ये भी पढ़ें- साधारण लड़की से कैसे बनीं सनी लियोन पॉर्न स्टार, बायोपिक फिल्म 'करणजीत कौर' का टीजर रिलीज

First published: 13 July 2018, 11:44 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी