Home » बॉलीवुड » Sunny Leone was doing prank with her co-star and herself got trapped
 

सनी लियोनी अपने को-स्टार के साथ कर रही थीं Prank, खुद फंस गईं और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2019, 11:10 IST

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी इन दिनों अपने तीनों बच्चों को लेकर चर्चा में हैं और वो फिल्मों से दूरी बनाए हुए थीं. सनी लियोनी ने बॉलीवुड में कई फिल्में और कई आइटन सॉन्ग भी किए हैं. इसके साथ ही उनकी जिंदगी पर आधारित बायोपिक की सीरीज भी आ चुकी हैं. इसके साथ ही शायद ही सनी के फैंस जानते हो कि वो सामने से जितना सीधी और भोली-भाली लगती है उतनी ही अंदर से शरारती भी हैं. जी हां, सनी लियोनी की ही हम बात कर रहे हैं और उन्होंने हाल ही में अपने को-स्टार के साथ प्रैंक करने की कोशिश की और वो मजाक उन पर ही उल्टा पड़ गया. इसका वीडियो वायरल हो रहा है.

बता दें कि सनी लियोनी शूटिंग के लिए फिल्म के सेट पर थी और वहीं पर मौजूद स्वीमिंग पूल के पास उनका एक को-स्टार था. सभी भांगड़ा कर रहे थे और तभी अचानक सनी ने को-स्टार को पानी में धक्का दे दिया और जोर से हंसने लगी. इतने में उनका एक दोस्त पीछे से सनी को भी पानी में धकेल देता है और ये देखकर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं. सनी लियोनी ने ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा,"हालांकि यह प्रैंक उस तरह से नहीं हुआ जिस तरह मैं चाहती थी, लेकिन फिर भी काफी मजेदार रहा. hitendrakapopara और jeetihairtstylist मुझे माफ करना, मैं फिर से तुम लोगों के लिए वापस आऊंगी. जंग शुरू हो चुकी है."

सनी लियोनी के फैंस को लंबे वक्त से उनका फिल्मों में आने के लिए इंतजार है.  बीच में सनी लियोनी की बायोपिक सभी को पसंद आई थी और इसके 2 सीजन रिलीज किए गए थे. तो वहीं बता दें कि साल 2015 में सनी लियोनी को सबसे ज्यादा गूगल सर्च मिले थे. सनी के लिहाज से वो साल खुशियों भरा रहा था. उसी साल उनकी दो फिल्में भी बॉक्स ऑफिस तक पहुंची, जिसमें 'एक पहेली लीला' और 'कुछ कुछ लोचा है' थी. हालांकि दोनों ही दर्शकों में कोई हलचल पैदा करने में असफल रही थीं.

देश के सबसे अमीर शख्स हैं मुकेश अंबानी उनके पास बेशकीमती हैं ये 5 चीजें

First published: 10 February 2019, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी